Breaking News

गुजरात और हिमाचल प्रदेश का चुनाव बीजेपी ने ईवीएम हेकिंग से जीता है – टी एस कृष्णमूर्ति पूर्व चुनाव आयुक्त

बीजेपी और चुनाव आयोग की सांठ गांठ ज्यादा दिन छुपने वाली नही है। ईवीएम हैकिंग को लेकर संदेह के दायरे मे आई बीजेपी के लिये आने वाले दिन बहुत ही बुरे हो सकते है क्योकि ईवीएम के बारे मे दिन ब दिन बीजेपी और चुनाव आयोग की विश्वसनीयता घटती ही जा रही है।

पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएस कृष्णमूर्ति ने यह कह कर सनसनी फैला दी है कि उत्तर प्रदेश उत्तराखंड गुजरात और हिमाचल प्रदेश का चुनाव सिर्फ और सिर्फ बीजेपी नें ईवीएम हेकिंग की वजह से जीता है।

कांग्रेस और समूचे विपक्ष को ईवीएम पर खुलकर विरोध और आदोलन तब तक करना चाहिए जब तक मोदी सरकार  ईवीएम बैन कर बैलेट पेपर्स से चुनाव की घोषणा न कर दे।

Fake News with paper cutting got viral on social media

नोट : यह खबर एक अज्ञात अख़बार की कटिंग से ली गई है जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी, जिसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है. ख़बरों की पुष्टि करने वाले altnews.com के माध्यम से हमें पता चला कि यह एक फर्जी खबर है जो सोशल मीडिया पर गुजरात चुनाव के बाद काफी फैलाई गई थी. altnews.com की खबर पर संज्ञान लेते हुए हमारे संपादक महोदय ने खबर फीड करने वाले कर्मचारी द्वारा बिना जांचे-परखे लापरवाही के साथ खबर पब्लिश करने पर तत्काल सख्त कार्यवाही की और साथ ही altnews.com का धन्यवाद भी किया। हम विश्वास दिलाते हैं कि आगे से thedailygraph.co.in पर जितनी भी ख़बरें लगाई जाएँगी उनकी पुष्टि और जाँच परख हमारी प्राथमिकता होगी।

Check Also

praveen nishad left hindu religion

गोरखपुर में सीएम योगी की संसदीय सीट जीतने वाले प्रवीण निषाद ने छोड़ा हिन्दू धर्म

गोरखपुर की लोकसभा संसदीय सीट पर 29 सालों से भगवा सियासतदारों का कब्जा रहा है। ...