Breaking News
जी न्यूज की चापलूसी

जी न्यूज़ के संपादक नीतीश कुमार और सुशील मोदी के पैर छूते हुए कैमरे में कैद

अभी दो दिन पहले कोबरापोस्ट ने गोदी मीडिया की पोल खोली थी कि किस तरह कुछ चैनल बीजेपी के लिए पैसे लेकर कुछ भी करने के लिए तैयार बैठे हैं कोबरापोस्ट की खबर को सही साबित करते हुए जी न्यूज़ के बिहार संपादक स्वयं प्रकाश सीएम और डिप्टी सीएम का स्वागत करते हुए उनके पैर छूते दिखाई दे गए.

Image result for जी न्यूज और मोदी

सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जी न्यूज़ के एक संपादक बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी के पैर छूते नजर आ रहे हैं। मामला चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम का है। इस वीडियो में जी न्यूज़ के प्रादेशिक चैनल जी बिहार के संपादक स्वयं प्रकाश सीएम और डिप्टी सीएम का स्वागत करते हुए उनके पैर छूते दिख रहे हैं।

Image result for जी न्यूज और मोदी

बताया जा रहा है कि बीते 26 मार्च को सेना के जवानों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम का नाम था- एक शाम जवानों के नाम। ये कार्यक्रम बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में तमाम बड़ी हस्तियों के साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री नीतीष कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी आमंत्रित थे।

Image result for सुधीर चौधरी और मोदी

इस कार्यक्रम का जो वीडियो सामने आया है उसमें जी बिहार के संपादक स्वयं प्रकाश कार्यक्रम स्थल के गेट पर मेहमानों के स्वागत के लिए खड़े दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वहा गाड़ी से सुशील मोदी पहुंचते हैं। सुशील मोदी जेसे ही उतरने के लिए अपनी गाड़ी का गेट खोलते हैं स्वयं प्रकाश उनके पास पहुंचते हैं और उनके पैर छू लेते हैं। इसके बाद वहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पहुंचता है। नीतीश कुमार के आने पर भी संवयं प्रकाश उनके स्वागत के लिए उनकी कार के पास पहुंचते हैं। कार से उतरने से पहले ही स्वयं प्रकाश नीतीश कुमार के भी पैर छूकर उनका अभिनंनदन करते हैं।

कोबरापोस्ट ने किया गोदी मीडिया को बेनकाब, लाखों रूपये लेकर चलता है हिंदुत्व का एजेंडा

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...