Breaking News
Yeddyurappa

कर्नाटक चुनाव में येदियुरप्पा ने कहा, अगर वोटर्स न आये तो उनके हाथ-पांव बांध कर ले लाओ

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं का गढ़ बन चुके कर्नाटक में बीजेपी के ही उम्मीदवार लगातार अपने विवादित बयानबाजी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनके विवादित बयानों को कांग्रेस जैसे बड़े विपक्षी दल भी खूब भुनाने में लगे हैं. इस बार बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा का विवादित बयान सामने आया है. जिसके बाद बीजेपी की मुश्किलें काफी बढ़ गई है.

हालही में बीजेपी विधायक संजय पाटिल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कर्नाटक चुनाव को हिन्दू बनाम मुस्लिम बताते हुए दिख रहे है. इसके बाद केंदी मंत्री स्मृति इरानी एक वीडियो वायरल हुए जिसमें वो जनसभा को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि लक्ष्मी कभी कांग्रेस का हाथ पकड़ कर नहीं आती बल्कि कमल पर बैठ कर आती हैं. अब सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोल रहे हैं कि अगर वोटर्स पोलिंग बूथों तक न आये तो उनके हाथ-पांव बांध कर ले आओ. यह बात वो अपने कार्यकर्ताओं से बोल रहे हैं.

Read This…

बता दें कि इस बार का कर्नाटक चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के लिए बेहद कांटे की नोक पर है. जहां एक ओर मौजूदा कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने अपने अंतिम कार्यकाल में लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा देकर लाखों वोटर्स को अपनी पाली में डालने का काम किया है तो वहीं बीजेपी इसके विरूद्ध अपने पारंपरिक हिंदू धर्म के जोर पर अपना प्रचार कर रही है. शायद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार दोनों ओर से की जाने वाली राजनीति ने एक तरह के धर्मयुद्ध का रूप धारण कर लिया है.

You May Like This…

बीजेपी का नारा है दंगो का सहारा है, क्योंकि दंगो का जितना कीचड़ फैलेगा उतना कमल खिलेगा

कर्नाटक चुनाव को बीजेपी हिन्दू बनाम मुस्लिम बना कर लड़ना चाहती है

 

Check Also

नैतिकता की नयी परिभाषा – अगर कांग्रेस ने अपने विधायकों को बंधक न बनाया होता तो मै बीजेपी की सरकार बना देता – अमित शाह

कर्नाटक में बिना स्पष्ट बहुमत के सरकार बनाने की कोशिशों पर भारतीय जनता पार्टी कई ...