Breaking News

मोदी जी जब महिलाओ को रंडी कुतिया वालो को फालो करेंगे तो वे बलात्कार भी तो करेंगे !

एक तरफ मोदी जी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी तरफ वे महिलाओं को कुतिया रंडी कहने वालो को फालो करते हैं और उनकी पार्टी के नेता लगातार रेप कर रहे हैं. अब, यूपी में बीजेपी के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है। जो योगी सरकार के महिला अपराध कम करने के दावों की सच्चाई से पर्दा उठा रही है।

बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी युवा नेता द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता की इस हरकत से लड़की के गर्भवती होने के बाद परिजनों ने थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।पीडि़त युवती को उसके ही स्कूल की एक सीनियर बातों में लेकर होटल ले गई, जहाँ पर बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष ने उसकी अच्छे स्कूल में एडमिशन कराने की बात कहकर दुष्कर्म किया और इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बीजेपी नेता पीडि़ता से 3 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही ये धमकी भी देता रहा कि इस बारे में उसने अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा।

इसी दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई। जब इसका पता परिवार वालों को चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष हमराजा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Check Also

उत्तर कोरिया

कुत्ते कितना भी भौंकते रहे लेकिन कारवां चलता रहता हैं -उत्तर कोरिया का ट्रंप को जवाब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की धमकियों की तुलना उत्तर कोरिया ने कुत्ते के भौंकने से ...