Breaking News

हिंदुस्तान में रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति हिंदू है, मैं खुद भी हिंदू हूँ – मोहसिन रज़ा बीजेपी मंत्री

इसे बीजेपी का भय कहे या बीजेपी की नयी रणनीति का हिस्सा जो अब समझ मे आ रहा है कि मुस्लिम भी मजबूरी में नमो-नमो कर रहे हैं. शाहजहांपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में एकमात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति हिंदू है, लिहाजा वह खुद भी हिंदू हैं. उन्होंने कहा कि हमें हिंदुस्तान के बाहर कोई पूछता है तो हम हिंदुस्तानी बताते हैं. जब हम विदेश जाते हैं तो वहा लोग पूछते हैं तो हमें ये कहते हुए गर्व होता है कि हम वहां से आए हैं जहां 125 करोड़ हिंदुस्तानी रहते हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उनके साथ गेस्ट हाउस कांड हुआ था तब एक बीजेपी नेता ने ही उनकी इज़्ज़त बचाई थी. उनका कहना है कि सपा-बसपा की राजनीतिक जमीन खिसकने लगी है और वो हाशिये पर आ गये हैं. इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

कृपया विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खान का रुझान अब भाजपा की ओर हो रहा है. उनका हृदय परिवर्तन हो रहा है या यूं कहें कि उन्हें कुछ विचलित कर रहा है. आगे क्या होने वाला है यह उन्हें दिखाई देने लगा है।

You May Like This News…

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...