Breaking News
bjp mla kuldeep singh sengar, unnao

उन्नाव रेप कांड : बीजेपी राज में बेटी ही नहीं, पिता को भी बचाओ

उन्नाव रेप कांड : “बेटी बचाव” का जाप जपने वाली बीजेपी सरकार के इस नारे को जनता ने पहले ही चेतावनी घोषित कर दिया था। अब बेटी के साथ साथ बीजेपी राज में ‘पिता बचाव’ की चेतावनी भी जनता एक दूसरे को दे रही है।

beti bachao cartoon by famous cartoonist yusuf munna from kanti news delhi

This Cartoon Says Actual Situation of BJP Agenda – Beti Bachao – by, Yusuf Munna

ऐसा ही एक मामला बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश का है। जहां भगवा ब्रिगेड योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं। उनके विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक महिला के साथ गैंग रेप का आरोप है। न्याय के लिए पीड़ित महिला साल भर से पुलिस थानों के चक्कर काट रही है। न्याय की उम्मीद हार चुकी रेप पीड़िता सीएम आवास पर आत्मदाह की कोशिश भी कर चुकी है।

bjp slogan bahut hua nari par var, abki bar modi sarkar

पीड़ित महिला को सूबे के मुखिया अब तक न्याय तो नहीं दिला सके, बदले में पीड़ित महिला के पिता की न्यायिक हिरासत में मौत अलग से हो गई। अब इस परिवार पर बड़ी आफत आ पड़ी है। पीड़ित महिला पर भी जान का खतरा बढ़ गया है।

unnao rape case, bjp mla

सीएम आवास पर आत्मदाह की कोशिश करने वाली रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो चुकी है। पीड़ित महिला को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था। लेकिन न्याय की जगह उनके बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के गुर्गों की पिटाई और पुलिस की सत्ताधारियों के प्रति वफादारी ने पीड़िता के पिता की जान ले ली। पुलिस हिरासत में रेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पिटाई के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 Watch Video

कृपया इधर भी विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लसव्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

सस्पेंड हुए पुलिसकर्मी कुछ महीनों के बाद बहाल कर दिये जायेंगे और विधायक के गुर्गे कोर्ट से जमानत पर रिहा हो जायेंगे। लेकिन इन सब से पीड़िता के पिता का जीवन नहीं वापस नहीं लौटाया जा सकता। बताया जा रहा है कि जिस जेल में पीड़िता के पिता को रखा गया था उस जेल केे अधीक्षक और ठेकेदार आरोपित बीजेपी विधायक के रिश्तेदार है। पीड़िता का आरोप है कि बीजेपी विधायक के कहने पर पिटाई से घायल हुए उसके पिता का पुलिस ने इलाज नहीं कराया जिससे उनकी जान चली गई।

unnao rape victim's father death in police custody - the dailygraph

Read This Too…

तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं के अधिकार के नाम पर देशव्यापी लड़ाई लड़ने वाली बीजेपी एक रेप पीड़िता को इसलिए न्याय नहीं दिला सकी क्योंकि आरोप उनकी ही पार्टी के एक विधायक पर लगा है। सीएम योगी भी एक संत है जो देवी माता को दिल से पूजते हैं। फिर उनके राज में इस महिला के साथ इतना अन्याय कैसे हो गया? बहरहाल, पुलिस अधिकारियों ने इस मुद्दे पर अभी चुप्पी साध रखी है। वहीं, हर मंच से बेटी बचाव की बात कहने वाले पीएम मोदी के मन की बाद भी अभी जनता के सामने नहीं आ सकी है। विपक्ष अन्य घटनाओं की तरह इस घटना को भी पूरी तरह से भुनाने की कोशिश में लगा है।

You May Like This News…

उन्नाव रेप कांड पर भड़की आप विधायक अलका लांबा, कहा ‘योगी… थूकती हूं आप के मुंह पर’

इस्लाम कबूलने वाले ब्राह्मण परिवार का योगी सरकार में हो रहा उत्पीड़न

Check Also

कर्नाटक मे बीजेपी नेता के घर से 80 ईवीएम और वीवीपैट बरामद, चुनाव आयोग मौन क्यो?

कर्नाटक मे बीजेपी ने ईवीएम हैक कराई थी जिसके सबूत मिलने लगे हैं, बीजेपी नेता ...