Breaking News
वीडियो: पूर्व पाक पीएम नवाज़ शरीफ के मुंह पर फेंका जूता, अभियुक्त गिरफ्तार

वीडियो: पूर्व पाक पीएम नवाज़ शरीफ के मुंह पर फेंका जूता, अभियुक्त गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ पर उस वक्त एक छात्र ने जूता फेंका जब वो सभा को संबोधित करने मंच पर पहुंचे। अभियुक्त ने शरीफ पर जूता फेंकने के साथ ही मंच पर चढ़ कर नारेबाजी भी की। नवाज़ शरीफ के समर्थकों ने अभियुक्त की जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस गिरफ्तार कर ले गई।

 Watch Video

खबर के मुताबिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ पार्टी के मुखिया और पूर्व पाकिस्तान सरकार में प्रधानमंत्री रहे नवाज़ शरीफ जामिया नीमिया काॅलेज में एक कार्यक्रम को संबोधित करने जैसे ही मंच पर पहुंचे आॅडियंस में एक हमलावर ने उन पर जूता फेंक दिया। जूता उनके मुंह और सीने पर जोर से लगा। पुलिस के मुताबिक उस हमलावर की पहचान तलहा मुनव्वर के तौर पर हुई है जो उसी काॅलेज का छात्र है। तलहा जामिया नीमिया का पूर्व छात्र है और कथित रूप से तहरीक-ए-लब्बैक या रसूल अल्लाह का सदस्य भी बताया जा रहा है। पुलिस ने तलहा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के चेहरे पर भी एक कार्यक्रम के दौरान स्याही पोत दी गई थी। हालांकि, ख्वाजा ने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की और संदिग्ध को छोड़ दिया गया।

 

You May Like This News…

खुलासा : सीरिया को कई टुकड़ों में बाँटने की अमरीका और इजराइल रच रहा है साजिश, सऊदी अरब भी देगा साथ

Check Also

इस महिला ने जब की मार्मिक अपील तो टल गया बङा खून खराबा

इस महिला ने जब की मार्मिक अपील तो टल गया बङा खून खराबा जमीन पर ...