Breaking News
छोटी बच्चियों के साथ रेप

शिव मंदिर मे 14 साल की नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार,

वहशी मानसिकता के लोगो को न मंदिर का खयाल और न रिशतो का धयान। बलात्कार पर सख्ती से निपटने वाले कानून के बाद भी बलात्कार की घटनाये रुकने का नाम नही ले रही है।

पंछाब मोहड़ी गांव के शिव मंदिर में 4 लोगों ने एक 14 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को रात 2:00 बजे अंजाम दिया। महिला थाना पुलिस यमुनानगर में नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर चारों आरोपियों के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

गांव मोहड़ी निवासी नूरजहां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ लाडवा किसी काम से गई हुई थी, इसी दौरान रात के 2:00 बजे गांव मोदी निवासी मेहर लाल वह विकास उर्फ काला कश्यप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी  14 वर्षीय बेटी फरजाना के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी उसकी बेटी को जबरन घर से उठाकर शिव मंदिर के कमरे में ले गए। जिन्होंने एक-एक करके उसकी बेटी के साथ मुंह मैं कपड़ा ठूंसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जब वह लाडवा से वापस लौटे तो उनकी बेटी फरजाना ने उन्हें मामले की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे सूचित किया।

सूचना मिलने के बाद महिला थाना प्रभारी गांव मोड़ी पहुंची और बलात्कार के मामले की जांच की पुलिस ने शिव मंदिर के कमरे से कुछ सबूत इकट्ठा किए हैं। उधर, मामले में नामजद दो अन्य आरोपी गांव जठलाना के बताए जा रहे हैं। सभी आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर दबिश दे रही है।

साभार अमर उजाला

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...