Breaking News

राहुल गांधी ने कहा- मोदी जी का बदला नारा, अब बेटी बचाओ बीजेपी एमलए से

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कभी कांग्रेस और बीजेपी के बीच 15 मिनट वाली ज़बानी लड़ाई के अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि अब मोदी जी का नारा बदल गया है. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से अब उनका नया नारा है, ‘बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से’.

कर्नाटक चुनाव में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कठुआ रेप कांड पर एक शब्द भी नहीं बोला. वहीं, उन्नाव रेप कांड के बाद विपक्षी दल का लगातार बीजेपी सरकार पर अब तक हमले जारी हैं. राहुल गांधी ने बीजेपी सीएम पद के उम्मीदवार येदुरप्पा पर भी हमला करते हुए कहा कि वो भ्रष्टाचार के मामले में जेल जा चुके है.

गौरतलब है कि, पिछले महीने उन्नाव के बाहुबली बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक महीला ने रेप का आरोप लगाया था. पुलिस और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के आश्वासन के बाद भी जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो पीड़िता ने सीएम आवास पर आत्मदाह करने की कोशिश की. मीडिया में यह खबर सनसनीखेज बनने के बाद सरकार हरकत में तो आई लेकिन आरोपी विधायक की गिरफ्तारी करने में टालमटोल करती रही. इसी बीच पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में मौत भी हो गई. तब जाकर हाईकोर्ट के सख्त निर्देश के बाद आरोपी विधायक की गिरफ्तारी हो सकी. देश भर में इस घटना की निंदा की गई.

You May Like This…

उपचुनाव जीतने के लिए आजमगढ़ से अलीगढ़ तक भाजपा भड़का रही सांप्रदायिक हिंसा – रिहाई मंच

Check Also

नैतिकता की नयी परिभाषा – अगर कांग्रेस ने अपने विधायकों को बंधक न बनाया होता तो मै बीजेपी की सरकार बना देता – अमित शाह

कर्नाटक में बिना स्पष्ट बहुमत के सरकार बनाने की कोशिशों पर भारतीय जनता पार्टी कई ...