Breaking News
salman khan in jodhpur jail for 5 years

जोधपुर जेल में सलमान खान को है जान का खतरा, माफिया ने दी जान से मारने की धमकी

20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में आखिरकार राजस्थान की जोधपुर अदालत ने फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सज़ा और दस हजार का जुर्माना लगाया है। साथ ही अन्य सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। साल 1998 में हिन्दी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर में बाॅलीवुड स्टार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बु, नीलम और सोनाली बेंद्रे पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। जिसके बाद से सभी के खिलाफ जोधपुर में केस चल रहा था। इस मामले में सलमान सहित सभी आरोपियों की कई बार पेशी भी हो चुकी है।

salman khan - the dailygraph

वहीं राजस्थान के एक माफिया ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी है। बताया जा रहा है कि जिस जेल में आज रात सलमान को रखा जायेगा उसी जेल में उस माफिया के गुर्गे पहले से ही मौजूद हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने सलमान की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है। सलमान को जोधपुर जेल में पहले से बंद बाबा आशाराम बापू के शेल की तरह ही एक बहुत ही सुरक्षित शेल में रखा जायेगा।

 Watch Video

Read This Too…

काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने बाॅलीवुड स्टार सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सज़ा सुनाई है। साथ ही उन पर 10 हज़ार का जुर्माना भी लगाया है। अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बु, नीलम और सोनाली बेंद्रे को शक के लाभ में केस से बरी कर दिया गया है। सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में आज राज काटनी होगी। शुक्रवार की सुबह सलमान के वकील हाईकोर्ट में ज़मानत के लिए अर्जी डालेंगे। बता दें कि यदि उनकी अर्जी खारिज हो जाती है तो उन्हें सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ सकता है। यदि सुप्रीम कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिलेगी तो पांच साल जोधपुर सेंट्रल जेल में उन्हें सज़ा काटनी होगी।

salman khan - the dailygraph

पिछले बीस सालों से काले हिरण के शिकार मामले में सलमान और आरोपियों के खिलाफ केस लड़ रहे बिश्नोई समाज के लोगों ने न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए कहा कि भले ही न्याय देर से हुआ हो लेकिन उन्हें अब राहत महसूस हो रहा है। बता दें कि शिकार की रात को एक क्षेत्रीय बिश्नोई किसान अपने खेतों की चौकीदारी कर रहा था कि तभी उसे गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी। उस किसान ने जब शोर मचाया तो सभी फिल्मी सितारे अपनी गाड़ी में सवार होकर भागने लगे। किसान ने अपनी मोटर बाइक से उनका पीछा किया और एक होटल में सभी को उतरते देखा। इसके बाद उस किसान ने अपने लोगों को इसकी जानकारी दी। शिकार में दो काले हिरण के मारे जाने की बात कही जा रही है।

salman khan - the dailygraph

You May Like This…

देश के मौलाना शांति चाहते हैं और तुम बीजेपी वालो दंगा, सीखो उस ‘ईमाम’ से जो लगातार शांति की अपील कर रहे हैं।

Check Also

रजनीकांत की ‘काला’ फिल्म दर्शकों को चौंकाएगी और परेशान भी करेगी, क्योंकि ऐसी कोई फिल्म कभी बनी ही नही।

काला फिल्म हिंदी के दर्शकों को चौंकाएगी और परेशान भी करेगी, क्योंकि ऐसी कोई फिल्म ...