Breaking News
salman khan out of jodhpur jail

पिंजरे से बाहर आया टाइगर, जोधपुर से लेकर मुंबई तक ऐसे हुआ स्वागत

काले हिरण शिकार के मामले में पिछले 48 घंटे जेल में काटने के बाद आखिर कार टाइगर पिंजरे से बाहर आ चुका है। जोधपुर की जिला एवं सेशन न्यायालय से बाॅलीवुड सूपर स्टार सलमान खान को बेल दे दी है। दो दिनों से बने संस्पेंस के बाद अब सलमान ने भी कुछ राहत की सांस ली है।

 Watch Video

सलमान के बाहर आते ही उनके फैंस उत्साह से भरे दिखे। खुशी से नाचते झूमते फैंस ने बजरंगी भाइजान से लेकर सलमान जिंदाबाद तक नारे लगाये। सलमान की रिहाई का जश्न में आज दिवाली जैसा माहौल दिखा। कोर्ट ने सलमान को 50 हज़ार मुचलका के साथ और देश से बाहर जाने से पहले कोर्ट का आदेश लेने के शर्त पर बेल मंजूर की है।

salman khan

राजस्थान की जोधपुर जेल से लेकर मुंबई तक हज़ारों की संख्या में सलमान के फैंस ने जश्न मनाया। सलमान की एक झलक पाने के लिए आधी रात तक उनके मुंबई स्थित घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। सलमान ने अपनी बालकनी से अपने फैंस को इशारों में धन्यवाद कहा। सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान और मां ने भी सलमान के फैंस को धन्यवाद कहा।

salman khan out from jodhpur jail

हालांकि, सलमान को आज बेल दिलाने के लिए उनकी बहने अर्पिता और को काफी महनत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि जिस कोर्ट में सलमान के बेल के लिए सुनवाई होनी थी उस कोर्ट के न्यायधीश का आज ट्रांसफर होने वाला था। ऐसे में सभी कानूनी कार्यवाही को बहुत तेज़ी से करना पड़ा।

Read This Too…

इसके अलावा केस के पहरोकार और बिश्नोई समाज के लोगों ने भी अपनी पूरी ताकत लगा दी कि सलमान को किसी तरह बेल न मिल सके। बहरहाल, सलमान अब जेल से बाहर हैं और उनके मुंबई आवास पर फिल्मी सितारों का तातां लगा है।

You May Like This…

जेल में सलमान खान की इंट्री करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Check Also

रजनीकांत की ‘काला’ फिल्म दर्शकों को चौंकाएगी और परेशान भी करेगी, क्योंकि ऐसी कोई फिल्म कभी बनी ही नही।

काला फिल्म हिंदी के दर्शकों को चौंकाएगी और परेशान भी करेगी, क्योंकि ऐसी कोई फिल्म ...