Breaking News

मोहन भागवत ने सुनियोजित तरीके से रामनवमी के दिन बिहार मे दंगे की पटकथा लिखी थी – तेजस्वी यादव

पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि संघ प्रमुख

मोहन भागवत ने बिहार आकर रामनवमी के दंगे की पटकथा लिखी थी।

उन्होंने कहा कि मोहन भागवत हाल में 14 दिनों के लिए बिहार आए थे। इस दौरान उन्होंने रामनवमी में कैसे दंगा भड़काना है इसकी ट्रेनिंग दी। अब लोगों को भी उनके बिहार आने के पीछे का सारा सच पता चल गया है।

इसके बाद तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा और कहा कि हमारे गठबंधन में नीतीश चाचा जी को छोड़ कर सबका स्वागत है। साथ ही कहा कि जिस मकसद से उपेंद्र कुशवाहा जी राजग में बने हुए हैं वह मकसद पूरा नही हुआ। हमे उपेंद्र कुशवाहा से परहेज नहीं, वो हमारे गठबंधन में आएं तो उनका स्वागत है।

मेरे पिता की बिमारी पर राजनीति नहीं हो

तेजस्वी ने कहा कि मेरे पिता लालू जी बिमार हैं और उनकी बीमारी पर राजनीति नही होनी चाहिए। उपेंद्र कुशवाहा से लालू जी की शिष्टाचार मुलाकात हुई है। लालू जी एम्स में इलाज कराने गए हैं। उस नाते उपेंद्र कुशवाहा ने लालू जी से मुलाकात की उनका हालचाल पूछा।

नीतीश चाचा ने लालू जी का हाल भी नहीं पूछा

नीतीश चाचा ने तो फोन पर भी लालू जी का हालचाल नही लिया। नीतीश कुमार राजनीति में हमलोगों से घृणा करते हैं , लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि उन्हें लालू यादव ने ही सीएम बनवाया।

सीएम नीतीश में कुछ न कुछ कमी है इस लिए वे बीजेपी के दबाब में हैं। हम सभी को मिलजुल कर शांतिपूर्वक रहना है। ये जातिवादी संघी हमें बांटकर राज करना चाहते हैं। हमारे अधिकारों पर बात नहीं करना चाहते, बल्कि हमें दूसरे मामलों में उलझायें रखना चाहते हैं।

मोहन भागवत आकर पटकथा लिख गए थे

तेजस्वी ने बिहार के बिगड़े हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि सीएम नीतीश से हाथ जोड़ अपील है कि बिहार के लॉ एंड ऑडर को ठीक करें। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के मुद्दे को भटकाने की साजिश हो रही है।बीजेपी विकास के मुद्दे से लोगों को भटकाने में लगी है। बिहार के हालात देख अब समझ में आ रहा है कि  मोहन भागवत यहां क्यों आये थे? उन्होंने यहां आकर पूरी पटकथा तैयार की और अब हालात सबके सामने है।

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पेपर लीक ही नहीं चुनाव के डेट भी हो रहे हैं लीक। पता नहीं देश के चौकीदार पीएम मोदी क्या कर रहे हैं ?

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...