Breaking News
यूपी पुलिस

यूपी पुलिस-खाकी का गलत फायदा, एक युवक को मार-मार कर निकाल दी आंख

यूपी पुलिस का एक और हैरान कर देने वाला मामला समाने आया है जिसमे यूपी पुलिस ने इंसानियत की हदे पार कर दी है.जो खाकी उन्हें लोगो की रक्षा के लिए दी जाती है उसी का गलत फायदा उठाती है पुलिस हमीरपुर एक युवक को पुलिस ने इतनी बेरहमी से पीट-पीट कर मारा और यहीं नही उस युवक की आंख तक निकाल दी. यूपी के डीजीपी सुल्खान सिंह ने सभी पुलिस कर्मियों को जनता से विनम्रता के साथ पेश आने की हिदायत दी है मगर लेकिन किसी भी हिदायत का असर नही नजर आ रहा है.

जानकारी के अनुसार मामला चिकासी थाने के रिहुंटा गांव का है। जहां बीते दिनों पुलिस को किसी ने जुआ खेलने की सूचना दी। जिसके बाद यूपी पुलिस 100 की गाड़ी व चिकासी पुलिस के साथ वहां छापा मारने पहुंच गए। वहीं पुलिस को देखकर जुआरी वहां से भाग खड़े हुए। इसी दौरान बाड़े में जानवरों को बांधकर उत्तम(पीड़ित) घर लौट रहा था। तभी पुलिस ने बिना जानकारी लिए उसे जुआरी समझ कर दबोच लिया। जिसके बाद पुलिस ने शक के चलते ही उत्तम की पिटाई करनी शुरू कर दी। पीड़ित खुद को बेकसूर बताता रहा, लेकिन बेरहम पुलिस ने उसकी एक न सुनी। इस पिटाई के दौरान पीड़ित की दाहिनी आंख बाहर निकल गई। जिससे पुलिस के होश उड़ गए। तत्काल पुलिस ने पीड़ित को गोहाण्ड पीएचसी ले गए। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे उरई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होेंने हमारे बेटे को बेवजह मारा है। इस घटना के बाद गांव में पुलिस के खिलाफ आक्रोश पैदा हो गया है।एसएचओ चिकासी राजेश कुमार का कहना है कि जुए की सूचना पर पुलिस छापा मारने गई थी। पीड़ित के भागने पर पुलिस ने जुआरी होने के शक में पकड़ा था। इसी दौरान उसकी आंख में चोट लग गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

वत्सा

अगर आपके आस पास ऐसा कोई दिखता है, तो उसकी मदद जरुर करे यही मनुष्यता है

मनुष्य का जीवन तभी सफल माना जाता है जब वह दुसरो के काम आ जाए ...