Breaking News
नरेश अग्रवाल के बयान पर मचा बवाल, कहा- मोदी तेली है, वैश्य समाज का नहीं

वीडियो- नरेश अग्रवाल के बयान पर मचा बवाल, कहा- मोदी तेली है, वैश्य समाज का नहीं

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और राज्यसभा मेम्बर नरेश अग्रवाल अपने बयान की वजह से एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जातिसूचक विवादित बयान दिया है।

शनिवार को वैश्य समाज की एक बैठक में सभा को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल वीडियो में बोलते हुए दिख रहे हैं कि ‘मोदी तेली है, हमारे समाज का नहीं।’ बता दें कि इससे पहले भी नरेश अग्रवाल लोकसभा में अपने एक विवादित बयान के कारण चर्चा में रहे हैं।

नरेश अग्रवाल के इस बयान पर सभा के अंदर ही भारी बवाल मच गया। साहू समाज के सदस्य नरेश अग्रवाल के इस बयान पर भड़क गए। उन्होंने इस पर नरेश अग्रवाल से माफी मांगने को कहा। सभा में मौजूद मीडियाकर्मी जब मोबाइल से सारा मामला रिकाॅर्ड कर रहे थें तो नरेश अग्रवाल ने उन्हें बाहर जाने को कहा। देखें पूरा वीडियो-

Watch Video

 पहले भी चर्चा में रहे नरेश अग्रवाल

बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने लोकसभा में हिन्दू धार्मिक देवी-देवता पर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद वो विपक्षी राजनैतिक पार्टियों के साथ-साथ हिन्दुत्वादी संगठनों के निशाने पर भी आ गए थे। नरेश अग्रवाल उत्तर प्रदेश की पूर्व सरकार और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बेहद करीब हैं. पार्टी के वो एक कद्दावर नेता के रूप में जाने जाते हैं.

Video : मोदी सरकार में संविधान से हो रही छेड़छाड़, लिख दिया भगवद् गीता का स्लोक, अभी तक कोई संशोसधन नहीं

डाउनलोड करें द डेलीग्राफ मोबाइल एप एंड्राइड – क्लिक करें

Download our mobile app for android – Click Here

Check Also

बाबी

मोदी के मंत्री सेक्स में हैं संलिप्त, वीडियो हुआ वायरल, विजय गोयल ने महिला को किये Sexy मैसेज

दुसरो की सीडी बनवाने वाली बीजेपी को इतना भी होश नहीं रहा कि ये राजनीती ...