Breaking News
मौलाना सलमान नदवी को बोर्ड से बाहर निकालने पर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने बोर्ड को दी बधाई

मौलाना सलमान नदवी को बोर्ड से बाहर निकालने पर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने MPLB को दी बधाई

मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के पूर्व सदस्य मौलाना सलमान नदवी को बोर्ड से बाहर निकाले जाने पर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने बोर्ड के फेसलेे का स्वागत करते हुए बधाई दी है। मंगलवार को राजधानी लखनऊ के प्रेस क्लब में मुस्लिम लीग ने पत्रकारों से यह बात कही। मुस्लिम लीग ने मौलाना सलमान को दारूल उलूम नदवतुल से बर्खास्त करने की भी मांग रखी है।

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग की ओर से प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद मतीन ने प्रेस कांफे्रन्स में कहा कि ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों को तोड़ने की साजिश रची जा रही है. बोर्ड के सदस्यों को तोड़ कर केस को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. मोहम्मद मतीन ने कहा कि उनकी पार्टी हर कदम पर मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के साथ है और बाबरी मस्जिद पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो सभी को मंजूर होगा।

Watch Video

बता दें कि, हालही में श्री श्री रविशंकर के साथ मुलाकात कर मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के सदस्य मौलाना सलमान नदवी ने बाबरी मस्जिद के संबंध में एक बयान दिया था कि अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मसले में मस्जिद को कहीं दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कर दिया जाये और राम मंदिर-बाबरी मस्जिद के मामले को आपसी समझौते के साथ सुलझा लिया जाये।

डाउनलोड करें द डेलीग्राफ मोबाइल एप एंड्राइड – क्लिक करें

Download our mobile app for android – Click Here

Check Also

कर्नाटक मे बीजेपी नेता के घर से 80 ईवीएम और वीवीपैट बरामद, चुनाव आयोग मौन क्यो?

कर्नाटक मे बीजेपी ने ईवीएम हैक कराई थी जिसके सबूत मिलने लगे हैं, बीजेपी नेता ...