Breaking News
विदेशी मीडिया

मोदी सत्ता के लिए क्या क्या कर सकते हैं उनकी हरकत पर विदेशी मीडिया थू थू कर रही है पर बीजेपी को कोई फर्क नहीं !

देश की भोली  जनता को बेवकूफ बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लम्बी लम्बी फेककर वोटें बटोरे और इतनी लम्बी फेकने लगे कि एक भी काम तक नहीं कर पाए सिवाय विदेश भ्रमण के घूमते घूमते वे बहुराष्ट्रीय पीम बन गए, लेकिन मोदी ने जो लोगों का विश्वास तोड़ा है वह शायद कभी वापिस नहीं ले पाएंगे। सच्चाई कब तक छिपी रहती है। गलत काम कभी नहीं छिपता है। देश के लोगों को अब मोदी सच्चाई का भी पता चल गया है। खुद के स्वार्थ के लिए मोदी ने जो पीएम बनने के पहले कारनामे किए हैं, अगर वो आप सुन लेंगे तो आपके पैरों तले ज़मीन ही खिसक जाएगी। गुजरात में वर्ष 2002 में जो दंगे हुए थे उसके पीछे सबसे बड़ा हाथ पीएम मोदी का था।

इसका खुलासा एक ख़ुफ़िया पत्रकार ने किया है, जिसने मोदी के पाले हुए गुंडे बाबू बजरंगी का स्टिंग ऑपरेशन करके पूरी दुनियाभर में फैला दिया है। इस खुफिया पत्रकार के स्टिंग ऑपरेशन को ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने भी प्रसारित किया है। गुजरात में हुए दंगे नरेन्द्र मोदी ने ही करवाए थे इस बात का जीता जागता सुबूत मौज़ूद है। जानकरी के मुताबिक दंगे करवाने के मामले में बाबू बजरंगी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

जब बाबू बजरंगी का स्टिंग ऑपरेशन किया गया था तो उसमे बाबू बजरंगी ने साफ़ साफ़ कहा था की दंगे करवाने में भक्तों के प्रिय प्रधानमन्त्री श्री नरेद्र मोदी साहब का हाथ था। बाबू बजरंगी इस स्टिंग ऑपरेशन के विडियो में मोदीजी का नाम बार बार लेकर गर्व महसूस कर रहा है और कहता जा रहा है की मोदीजी ने कहा था दंगे करवाने को।

इस स्टिंग ऑपरेशन से एक सवाल खड़ा होता है कि मोदीजी के ख़िलाफ़ इतना पुख्ता सुबूत होने के बावजूद भी उन्हें अदालत से क्लीन चिट कैसे मिल गयी। बाबू बजरंगी का यह विडियो कोई गुप्त नहीं है, YouTube पर मौज़ूद है। YouTube पर विडियो मौज़ूद होते हुए भी नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

Bhakts question the authenticity of the 2002 Gujarat riot sting video. Here is the report from Australia media that exposes how the sting video was taken against Babu Bajrangi that nails Modi's involvement in 2002 riots.#Gujarat #Riot #2002 #BabuBajrangi #Bajrangdal #VHP #RSS

Posted by FekuExpress on Wednesday, August 2, 2017

Check Also

देश में जमीनों के खेल में कांग्रेस के बाद अब बीजेपी भी शामिल हो गई है

बीजेपी सत्ता में आने से पहले कांग्रेस की सरकारों पर जमीनों की बंदरबांट के आरोप ...