Breaking News
milind soman got married with his girlfriend Ankita Konwar

52 साल के एक्टर ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से रचाई शादी – वीडियो हुआ वायरल

सूपर माॅडल और बॉलीवुड एक्टर रह चुके मिलिंद सोमन अपने से आधी अम्र की लड़की से शादी करने की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। अपनी बेटी की उम्र की लड़की अंकिता कंवर से शादी करने की वजह से जहाँ इस एक्टर को विवादों का सामना करना पद रहा है वहीं बॉलीवुड हस्तियां उनका हौसला अफ़ज़ाई करते दिख रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी अब तक रहस्यमई तरीके से होती रही हैं।

 Watch Videos

मिलिंद ने साल 1995 के अलीशा चेनाय के मेड इन इंडिया एल्बम के बाद दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने कई बाॅलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें सबसे मशहूर 16 दिसंबर है। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया है। बता दे कि मिलिंद सोमन की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी जो 3 सालों तक चली फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

milind soman

मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की लव स्टोरी लंबे समय से चली आ रही है। आखिरकार दोनों उम्र की सीमा को लांघ कर शादी के जोड़े में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर इन लवर्स की फोटो कई दिनों से शेयर की जा रही थी। लेकिन शनिवार को पहली बार फोटो के साथ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिसमें मिलिंद और अंकिता एक दूसरे की बाहों में झूमते दिख रहे हैं। अंकिता के हाथों में मेहंदी लगी है और मिलिंद उन्हें अपनी बाहों में लिए हैं। बताया जा रहा है कि मेहंदी सेरमोनी के दिन की यह वीडियो है।

milind-somen-wedding-with ankita konwar-2

milind-somen-wedding-with ankita konwar

बताया जा रहा है महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से कुछ ही दूरी पर स्थित बीच के किनारे बसे अलीबाग में मिलिंद और अंकिता की शादी का जश्न मनाया गया। शादी में दोनों जोड़े के बेहद करीबी लोगों ने ही शिरकत की है। हालांकि इस शादी को कई दिनों से रहस्यमई बना कर रखा गया था जिसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं ki गई थी। लेकिन फोटोग्राफर अंजू केपी के इंस्टाग्राम पर मिलिंद और अंकिता की तस्वीर के साथ मेहंदी और वेडिंग हैश टैग कर दोनों की एक साथ कई तस्वीरें शेयर की गई थी जिनसे दोनों की शादी का महज़ अंदाज़ा लगाया जा रहा था।

Read This Too…

milind-somen-wedding-with ankita konwar-3

milind-somen-wedding-with ankita konwar-1

You May Like This News….

गैंगस्टर अबू सलेम इसे बनाना चाहता है अपनी तीसरी दूल्हन लेकिन…

Check Also

नैतिकता की नयी परिभाषा – अगर कांग्रेस ने अपने विधायकों को बंधक न बनाया होता तो मै बीजेपी की सरकार बना देता – अमित शाह

कर्नाटक में बिना स्पष्ट बहुमत के सरकार बनाने की कोशिशों पर भारतीय जनता पार्टी कई ...