Breaking News

कठुआ रेप केस की निडर वकील दीपिका सिंह को मिला इस हाॅलीवुड एक्ट्रेस का साथ, कहा…

इसी साल जनवरी में जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के रसाना की रहने वाली आसिफा नाम की आठ साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और निर्मम हत्या का खुलासा जब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया तो हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए.

आरोपियों के परिवारवालों के साथ ही कुछ हिन्दू संगठन और जम्मू-कश्मीर बार काॅउंसिल ने पुलिस जांच रिपोर्ट का जमकर विरोध भी किया. ऐसे माहौल में आसिफा का केस अपने हाथों में लेना अधिवक्ता दीपिका सिंह रजावत के लिए आसान नहीं था.

उन्हें हिन्दुत्वादी संगठन से लेकर बार काउंसिल तक से धमकियां मिलने लगी. उनका पूरी तरह से बाॅयकाट कर दिया गया. लेकिन दीपिका टस से मस नहीं हुईं और बड़ी ही बहादुरी से आसिफा का केस लड़ रही हैं. ऐसी बहादुर और निडर अधिवक्ता का बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक की हस्तियां खुलकर साथ दे रही हैं.

गुरूवार को हाॅलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एमा वाॅटसन ने दीपिका सिंह की तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्हें शक्तिशाली कहा. दीपिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीर कोर्ट के बाहर केस की सुनवाई के दौरान ली गई थी. दीपिका को लगातार इस केस से पीछे हटने के लिए धमकियां मिल रही हैं. इस तस्वीर और एमा वाॅटसन के ट्वीट से साफ ज़ाहिर है कि वो कितनी बुलंद इरादों वाली अधिवक्ता हैं.

कठुआ केस को निडरता से लड़ने वाली दीपिका सिंह को धमकियों के साथ ही बार काॅउंसिल ने उनका बाॅयकाट कर दिया है. हालही में दीपिका ने कहा था कि उनका रेप या मर्डर भी हो सकता है लेकिन वो इस केस से पीछे हटने वाली नहीं हैं.

You May Like This…

सैनिकों की घटिया हरकतों के कारण भारतीय सेना को बार बार शर्मसार होना पड़ रहा है

बीजेपी का नारा है दंगो का सहारा है, क्योंकि दंगो का जितना कीचड़ फैलेगा उतना कमल खिलेगा

Check Also

नैतिकता की नयी परिभाषा – अगर कांग्रेस ने अपने विधायकों को बंधक न बनाया होता तो मै बीजेपी की सरकार बना देता – अमित शाह

कर्नाटक में बिना स्पष्ट बहुमत के सरकार बनाने की कोशिशों पर भारतीय जनता पार्टी कई ...