Breaking News
un report on violence in India against pm modi & bjp government

भारत मे अपराधियों को बचाने के लिए मोदी सरकार का उनको सपोर्ट करना वाकई बहुत चिंता की बात है – संयुक्त राष्ट्र

भारत मे लगातार बढ रही बलात्कार की घटनाओ पर देश मे ही नही पूरे विश्व में नरेन्द्र मोदी की थू थू हो रही है।

जम्मू के कठुआ जिले में मुस्लिम समुदाय से बदला लेने के मकसद से 8 साल की मासूम असीफा के साथ उग्र हिंदुवादियों ने मंदिर में लगातार तीन दिन सामूहिक बलात्कार कर पत्थरों से कुचल कर हत्या कर देने के मामले में संयुक्त राष्ट्र ने कड़ी टिप्पणी की है।

कृपया विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुटेरेस ने इस मामले को भयावह बताया है,ऐसे में अब ये मामला अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बन चूका है,जिसके चलते पूरी दुनिया में भारत की बदनामी भी हो रही है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुटेरेस ने इस मामले को भयावह बताते हुए उम्मीद जताई है कि आरोपितों को उचित सजा मिलनी चाहिए उन्होंने दोषियों को सजा मिलने की उम्मीद भी जताई।

बता दें कि असीफा को 10 जनवरी को उसके गांव के पास से अगवा किया गया था उसे नशे के हाई डोज में रखा गया,और कई दिन तक उसके साथ कई लोगों ने मन्दिर में गैंगरेप किया जिनमे एक रिटायर्ड सेल्स ऑफिसर, एक पुलिस वाला और 15 साल का एक युवक शामिल है।

7 दिनों तक मंदिर में रेप करने के बाद असीफा की पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई असीफा का 17 जनवरी को क्षत-विक्षत शव मिला इस मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अब तक दो विशेष पुलिस अधिकारियों और एक हेड कांस्टेबल सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है,हेड कांस्टेबल पर सबूत नष्ट करने के आरोप हैं।

Read This Too…

मुझे शर्म आती है कि मैं ऐसे समाज का हिस्सा हूँ, जहां लोग रेप का समर्थन करते हैं – विराट कोहली

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...