Breaking News
imran khan & bushra maneka dispute

क्यों दो महीने में ही मायके लौट गई इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका?

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान के वैवाहिक जीवन में एक नया बवाल खड़ा हो गया है। इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका महज़ दो महीनों में ही अपना सुसराल छोड़ मायके लौट गई हैं। पाकिस्तान मीडिया में यह खबर काफी सनसनीखेज बनी हुई है। बुशरा के अपने मायके लौटने की मुख्य रूप से दो वजह बताई जा रही हैं। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। गौरतलब है कि 65 साल के पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान ने चुनावी टोटके की वजह से पाकपाटन की रहने वाली अपनी अध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेका से इसी साल तीसरी शादी रचाई थी। इमरान खान और बुशरा मानेका की शादी को महज़ दो महीने ही बीते हैं।

Read This News…

लाहौर से करीब 250 किलोमीटर पाकपाटन की रहने वाली बुशरा मानेका ने अपनी पति इमरान के पालतू कुत्तों की वजह से उनका घर छोड़ दिया है। बताया जा रहा है घर में पालतू कुत्तों की वजह से बुशरा को अपने धार्मिक कार्यों में काफी दिक्कतें हो रही थी। इसके साथ ही इमरान खान की पिछली पत्नी का बच्चा भी उनके घर बानीगाला में ही रह रहा था। जबकि बुशरा और इमरान के बीच शादी से पहले यह समझौता हुआ था कि वो अपने कुत्ते और बच्चे को उनके साथ नहीं रख सकते।

बता दें कि बुशरा मानेका इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले इमरान खान ने ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से साल 1995 में पहली शादी की थी। शादी के 9 साला बाद ही 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद इमरान ने टीवी एंकर रेहम खान से साल 2015 में दूसरी शादी की। इमरान और रेहम का वैवाहिक जीवन भी महज़ 9 महीने तक ही चला। इसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया।

हालांकि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका भी पहले से तलाकशुदा थी और उनके पांच बच्चे भी हैं। बुशरा एक पीर यानी भविष्यवाणी बताने वाली अध्यात्मिक गुरू हैं। इमरान और बुशरा की शादी के वक्त यह बताया जा रहा था बुशरा ने भविष्यवाणी की थी कि अगर इमरान शादी कर लेते हैं तो वो इस साल पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव जीत जायेंगे। इसके बाद इमरान ने अपनी अध्यात्मिक गुरू बुशरा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे उन्होंने कबूल कर लिया।

You May Like This…

वीडियो: पूर्व पाक पीएम नवाज़ शरीफ के मुंह पर फेंका जूता, अभियुक्त गिरफ्तार

Check Also

नैतिकता की नयी परिभाषा – अगर कांग्रेस ने अपने विधायकों को बंधक न बनाया होता तो मै बीजेपी की सरकार बना देता – अमित शाह

कर्नाटक में बिना स्पष्ट बहुमत के सरकार बनाने की कोशिशों पर भारतीय जनता पार्टी कई ...