Breaking News
कन्हैया कुमार

अगर मैंने कुछ गलत किया होता तो मैंने मोदी चचा का इतना कुर्ता खींचा है कि वह मुझे छोड़ते नहीं – कन्हैया कुमार

जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार एक बार फिर से विवाद में आ गए हैं। दरअसल एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए कन्हैया कुमार कुछ ऐसा कह गए जिसकी वजह से वह विवादों में आए गए हैं। इंडिया टुडे के कार्यक्रम में कन्हैया लेफ्ट पार्टी के देश में एक के बाद एक हार के मुद्दे पर बोल रहे थे, इसी दौरान उनकी जुबान से गाली निकल गई। कार्यक्रम के इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर साझा करके उनपर निशाना साध रहे हैं।

बहन की गाली दे गए कन्हैया .

इस कार्यक्रम में भाजपा के नेता ने जब यह कहा कि बताइए आखिर क्यों लेफ्ट की पार्टियां एक के बाद देश में हार रही हैं और अब वह सिर्फ केरल में बची है। इसके जवाब में कन्हैया कुमार ने कहा कि जब पीएम मोदी त्रिपुरा में माणिक सरकार के साथ बैठे थे तो आखिर क्यों नहीं उन्ही से कान में पीएम ने पूछ लिया बताइए ना कि केरल में कब हारेंगे। इस दौरान अपनी बात रखते हुए कन्हैया के मुंह से बहन की गाली निकल गई। जिसे लोगों ने ट्वीट करके ना सिर्फ कन्हैया कुमार बल्कि इंडिया टुडे पर भी निशाना साधा है। लोगों का कहना है कि लाइव टीवी कार्यक्रम के दौरान कन्हैया का इस तरह से अपशब्द का इस्तेमाल करना गलत है, इसके लिए चैनल को माफी मांगनी चाहिए।

जियो कन्हैया कुमार

Posted by Manoj Singh Gautam on Monday, March 12, 2018

मोदी चचा का बहुत कुर्ता खींचा है

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल अक्सर अपनी बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर मैंने कुछ गलत किया होता तो मैंने मोदी चचा का इतना कुर्ता खींचा है कि वह मुझे छोड़ते नहीं। इस कार्यक्रम में कन्हैया कुमार और भाजपा के प्रतिनिधि के बीच काफी नोंकझोंक देखने को मिली।

हार्दिक बोले जो उखाड़ना है उखड़ लो

इसी कार्यक्रम में मौजूद गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जिसकी वजह से वह भी विवादों में आ गए। दरअसल जब भाजपा नेता ने उनसे कहा कि आपकी बहन की शादी में 10 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, यह पैसा कहां से आया। तो इसके जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि ईडी, सीबीआई से लेकर आयकर विभाग आपके पास है जांच करवा लीजिए, जो करना है कर लीजिए, जो उखाड़ना है उखाड़ लीजिए। यही नहीं जब भाजपा नेता ने कहा कि आपको सत्ता में कभी आने नहीं देंगे तो गुस्से में हार्दिक पटेल ने कहा कि यह देश आपके बाप का नहीं है। हार्दिक के इस बयान के बाद भाजपा नेता उनपर विफर पड़े और माफी मांगने की मांग करने लगे।

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...