Breaking News

गुजरात के गृहमंत्री ने कहा ईवीएम मतलब ‘इच वोट टू मोदी’

जिस तरह ईवीएम हैकिंग का मुद्दा पिछले साल यूपी विधानसभा चुनाव से गर्माया है उससे यह अनुमान लगा पाना मुश्किल होगा कि गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा का ‘ईवीएम का मतलब इच वोट टू मोदी’ बोलना एक चेतावनी है या विपक्ष की ली गई चुटकी।

इससे पहले इस तरह का बयान यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया था। तब सीएम योगी ने कहा था ईवीएम का मतलब ‘एवरी वोट मोदी’।

विजय रूपानी सरकार के गृहमंत्री प्रदीप जडेजा ने ईवीएम का मतलब इच वोट टू मोदी यानी सभी वोट मोदी के नाम बताया है। सोमवार को विधानसभा में सूचना एवं प्रसारण विभाग का बजट पेश करने पहुंचे गृहमंत्री ने यह विवादास्पद बयान गुजरात विधानसभा के अंदर दिया। बता दें कि गुजरात में राज्यसभा की 4 सीटों पर चुनाव होने है, जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है।

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारी फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

क्या गोरखपुर चुनाव में कोई खेल खेला गया है ? चुनाव आयोग ने 43% वोट बताये तो रातभर में कैसे बढ़ गए 4.4% वोट?

Check Also

इस महिला ने जब की मार्मिक अपील तो टल गया बङा खून खराबा

इस महिला ने जब की मार्मिक अपील तो टल गया बङा खून खराबा जमीन पर ...