Breaking News
गोरखपुर उप चुनाव  में रात भर में बढ़ गए 4.4% वोट, निर्वाचन आयोग ने जारी किया था 43% वोटिंग का आंकड़ा

क्या गोरखपुर चुनाव में कोई खेल खेला गया है ? चुनाव आयोग ने 43% वोट बताये तो रातभर में कैसे बढ़ गए 4.4% वोट?

क्या बीजेपी ने गोरखपुर चुनाव जीतने के लिए कोई  खेला है ? 11 मार्च को गोरखपुर में हुए लोकसभा उप चुनाव में निर्वाचन आयोग ने मतदान ख़त्म होने के बाद 43% वोटिंग दर्ज कर रिपोर्ट जारी की थी. जबकि सोमवार की सुबह जिलाअधिकारी व समाचार पत्र 47% बता रहे हैं। रात भर में ही 4.4 % वोट कहां से बढ़ गए ? यूपी में लोकसभा उप चुनाव में हुए वोट धांधली का मामला सामने आने के बाद चुनाव आयोग पर फिर से सवाल उठने लगे हैं.
 बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर सीट पर लोकसभा उप चुनाव के तहत मतदान हुए थे. मतदान प्रक्रिया ख़त्म होने के बाद निर्वाचन आयोग ने लोकसभा बाई इलेक्शन की अंतिम रिपोर्ट जारी करते हुए फूलपुर 37.39 और गोरखपुर 43 प्रतिशत मतदान बताया था. लेकिन आज सुबह जिलाधिकारी और दैनिक अख़बार गोरखपुर के मतदान प्रतिशत कुछ और ही बता रहे हैं. दैनिक जागरण ने अपने सोमवार के एडिशन में गोरखपुर वोटिंग प्रतिशत 47.4 बताया जो कि उत्तर प्रदेश के संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी रमेश चंद्र राय की संलग्न रिपोर्ट से 4.4 प्रतिशत ज़्यादा है.

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारी फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल, गूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

You May Like This News …

35 की उम्र में मोदी MA किए तो हम 30 की उम्र में PHD क्यों नही कर सकते – कन्हैया कुमार

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...