Breaking News

डॉमिनोज पिज्जा खाने वालो संभल जाओ वरना ………….

अगर आप भी डॉमिनोज पिज्जा के शौकीन है तो यह खबर आपको चौंका सकती है। दरअसल, गुडग़ांव के राहुल अरोड़ा नामक युवक ने पिज्जा ऑर्डर किया था जब वह उसने खाने के लिए ऑरेगेनो के पैकेट को खोला तो उसमें से कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए। राहुल ने तुरंत इस पूरे मामले की वीडियो बनाकर अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।


फेसबुक पेज पर राहुल ने ‘डोमिनोज पिज्जा के ऑरेगनो सीजनींग को पसंद करने वाले ग्राहकों को सावधान करते हुए लिखा कि वे आपको ये खिला रहे हैं। शुक्रवार को एम.जी. रोड स्थित  डोमिनोज के आउटलेट से पिज्जा ऑर्डर किया। उस समय  तो पिज्जा के साथ ऑरेगेनो को इस्तेमाल कर लिया गया, लेकिन जब अगली सुबह ब्रेड पर उसे इस्तेमाल करने के लिए उठाया तो हम सब एकदम से हैरान रह गए। ऑरेगेनो के सभी पैकेटों को खोले तो उसमे से कीड़े रेंगते हुए नजर आए।

राहुल ने इस पोस्ट को डोमिनोज पिज्जा के साथ-साथ भारत में डोमिनोज की फ्रेंचाइजी रखने वाले जुबिलेंट फूडवक्र्स को भी टैग किया है। इस पोस्ट के बाद राहुल ने एक दूसरे पोस्ट में जानकारी दी है कि डोमिनोज के कस्टमर केयर ने उनकी समस्या सुनने के बाद कहा कि उन्हें दोबारा ऑर्डर डिलीवर किया जा सकता है, लेकिन हम किसी लेट डिलीवरी की बात नहीं कर रहे, ये हमारे स्वास्थ्य से खिलवाड़ है।

Check Also

हिन्दू संगठनों के जहरीले और नफरती बयानों पर पीएम द्वारा कोई कार्यवाही न करने का मतलब उनका मौन समर्थन है।

हिन्दू संगठनों के जहरीले और नफरती बयानों पर पीएम नरेंदर मोदी द्वारा कोई कार्यवाही न ...