Watch Video

आंबेडकर जयंती के मौके पर रवि शंकर प्रसाद को बाबा साहेब के सम्मान में रखे गए एक सामूहिक भोज में हिस्सा लेना था। ये कार्यक्रम विद्यापति भवन में रखा गया था। लेकिन रवि शंकर प्रसाद इस कार्यक्रम को छोड़ फाइव स्टार होटल ‘मौर्या’ में खाने के लिए चले गए।

कृपया इधर भी विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में बहुत से बच्चों को बुलाया गया था। सबको साथ बैठकर भोजन करना था। रवि शंकर प्रसाद ने इस कार्यक्रम में पहुँचने के बाद कहा कि उन्हें ज़रूरी काम के लिए देरी हो रही है। इसके बाद वो मौर्या चले गए। वहां उन्होंने लज़ीज़ खाने का मज़ा लिया।

कुछ दिन पहले अनशन से पहले कांग्रेस नेताओं द्वरा छोले भठूरे खाने पर भाजपा ने उन्हें घेरा था। लेकिन उनके मंत्री सामूहिक भोज में बैठकर बच्चों के साथ भोजन भी नहीं कर सके। खाने के लिए वो ये कार्यक्रम छोड़ 5 स्टार ‘मौर्या’ होटल जा पहुंचे।

पत्रकार रोहिनी सिंह ने ये बात बताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि रविशंकर प्रसाद को होना सामूहिक भोज में चाहिए था लेकिन वो मौर्या चले गए।

You May Like This…

‘चौड़ी छाती वीरों की, मां की चू… चमारों की’ भारत बंद पर पुलिस के सामने लगे नारे

पश्चिमी संस्कृति का विरोध करने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन