Breaking News
fir on central minister giriraj singh for sc st land illegal acquired

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर मुकदमा दर्ज, दलित की जमीन धोखाधड़ी से कब्जाने और बेचने का आरोप

बिहार के दानापुर थाने में मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित 33 अभियुक्तों के खिलाफ दलित की करीब 3 एकड़ ज़मीन पर जबरन कब्जा और फर्जी कागज़ात के आधार पर खरीद-फरोख के आरोप पर मुुकदमा दर्ज कराया गया है।

दानापुर निवासी राम नारायण ने अपनी 2 एकड़ 56 डिसमिल ज़मीन को धोखाधड़ी से कब्जाने और बेचने की याचिका पिछले साल एससी-एसटी विशेष अदालत में डाली थी जिसके बाद बुधवार को पटना व्यवहार न्यायालय के आदेश पर थाना दानपुर में अभियोग संख्या 54/2018 दर्ज किया गया।

मुकदमे में कुल 33 अभियुक्त नाम दर्ज हैं जिसमें 25 वें नम्बर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का नाम बताया जा रहा है।

मुकदमा दर्ज होते ही नाराण ने दबंगों की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने की बात कहते हुए राज्य सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इस पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एक के एक कई ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

 

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए इस्तीफे की मांग की है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘इसी मंत्री के घर करोड़ों रू कैश भी बरामदगी हुई थी। लेकिन फिर भी ईमानदार है क्योंकि खबर नहीं है।’

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री बीजेपी नेता सुशीद मोदी को ‘खुलासा मियाँ अफवाह मास्टर’ के नाम से ट्वीट करते हुए सवाल पूछा है कि अब इस मामले में वो कहां है?

 

डाउनलोड करें द डेलीग्राफ मोबाइल एप एंड्राइड – यहाँ क्लिक करें

Download our mobile app for android – Click Here

Check Also

शर्म है कि उनको नही आती, पीएम मोदी की हर बात झूठ, नेहरू जी और भगत सिंह अच्छे दोस्त थे – ट्रिब्यून

पीएम मोदी के लगातार झूठ बोलने का बाद तमाम मीडिया हाऊस ने एक्सपोज करने के ...