Breaking News

सड़क पर थूकते सीएम शिवराज और पेशाब करते मंत्री राधा मोहन मंच पर मोदी जी के साथ स्वच्छ भारत के नारे लगाते हैं

भोपाल। स्वामी विवेकानंद के भाषण को 125 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग गंदगी फैलाते हैं, आम रास्तों पर थूकते हैं उन्हे वंदेमातरम कहने का हक नहीं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान की एक तस्वीर वायरल हो गई। जिसमें शिवराज सिंह सड़क पर थूकते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही यूनियन मिनिस्टर राधा मोहन की अपने सुरक्षाकर्मियों की निगरानी में पब्लिक प्लेस पर खुले में मूत्र विसर्जन करते फोटो भी वायरल हो रही.  ये दोनों ही बीजेपी के सीएम और मंत्री मंच पर पीएम मोदी के साथ स्वच्छ भारत के नारे लगाते हैं.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान सड़क पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। जिस पर संजय सिंह ने लिखा, ’सड़क की सफाई के बाद वंदेमातरम् लगाते हैं भाजपाई, मोदी जी पहले अपने सीएम शिवराज चैहान को तो शिक्षित कीजिए, ये कैसे लगाएंगे वंदेमातरम।’

शिवराज सिंह से विभिन्न मुद्दों पर नाराज चल रहे लोगों को यह एक और अवसर हाथ आ गया। सोशल मीडिया पर यह फोटो लगातार वायरल हो रही है। लोग अपने अपने तरीके से शिवराज सिंह पर सवाल उठा रहे हैं। जिस तरह 2003 के विधानसभा चुनाव में तत्कालीन सीएम दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाढार कहा था, उसी प्रकार अब सीएम शिवराज सिंह को कई तरह की उपाधियां दी जा रहीं हैं।

दूसरी तस्वीर यूनियन मिनिस्टर राधा मोहन की है जो अपने सुरक्षाकर्मियों की निगरानी में पब्लिक प्लेस पर खुले में मूत्र विसर्जन कर रहे हैं और मंच पर पीएम मोदी के साथ स्वच्छ भारत के नारे लगाते हैं.

Source – Armaan Miyan (FB Post)

Check Also

उत्तर कोरिया

कुत्ते कितना भी भौंकते रहे लेकिन कारवां चलता रहता हैं -उत्तर कोरिया का ट्रंप को जवाब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की धमकियों की तुलना उत्तर कोरिया ने कुत्ते के भौंकने से ...