Breaking News

ब्रिटिश सांसद ने कहा – भारत बलात्कार की राजधानी बन गया है, मोदी यहां आये तो नहीं देंगे सम्मान

कठुआ गैंगरेप की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर निंदा हो रही है। यूएनओं के बाद कश्मीरी मूल के ब्रिटिश सांसद ने इस मसले पर सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहाकि इस घटना से लोग दुखी है,अगर भारतीय पीएम मोदी ब्रिटेन का दौरा करते है फिर उन्हें वो सम्मान नही मिलेगा जो पहले मिला था। चुकि वो भारत के पीएम है इसलिए राजकीय सम्मान देना ब्रिटेन का कर्तव्य है लेकिन उनको अब सम्मान नही मिलेगा।

 Watch Video

ब्रिटिश सांसद ने कहा कि ये भारत के लिए अच्छी बात नही है,अगर भारत इंटरनेशनल प्लेयर बनना चाहता है फिर लोकतान्त्रिक देश के तरह बर्ताव करना होगा। गौरतलब है कि महमूद पाच बार से लेबर पार्टी से लगातार एमपी निर्वाचित हो रहे है।उन्होंने भारत को सबसे बड़ा लोकतंत्र कहने के दावे को गलत बताते हुए कहाकि लोकतंत्र में रुल ऑफ़ लॉ का पालन कराना होगा।

कृपया विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

ब्रिटिश एमपी ने भारत में बढते बलात्कारो के मामलो पर भारत को बलात्कार की राजधानी बताया।गौरतलब है कि जम्मू के कठुआ में एक आठ साल की मुस्लिम बच्ची का कई दिनों तक गैंगरेप करने के बाद अपराधियों ने हत्या करके ज़मीन में दफन कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,बच्ची का गैंगरेप मंदिर में ले जाकर किया गया था।

जम्मू में क्राईम ब्रांच के एसएसपी रमेश कुमार जल्ला ने इस गैंगरेप एवं हत्याकांड का खुलासा किया जिसके बाद राज्य की सत्ता में भागीदार भाजपा के मंत्रियो ने इस कार्यवाई का विरोध करके तिरंगा यात्रा निकाली जिसके बाद मीडिया में इस घटना को काफी कवरेज़ मिला।

You May Like This News…

मंदिर जैसी पाक जगह पर आसिफा को न ढूंढने वाले पिता को अपनी बच्ची की लाश भी दफन नहीं करने दिया गया

भारत मे अपराधियों को बचाने के लिए मोदी सरकार का उनको सपोर्ट करना वाकई बहुत चिंता की बात है – संयुक्त राष्ट्र

Check Also

हिन्दू संगठनों के जहरीले और नफरती बयानों पर पीएम द्वारा कोई कार्यवाही न करने का मतलब उनका मौन समर्थन है।

हिन्दू संगठनों के जहरीले और नफरती बयानों पर पीएम नरेंदर मोदी द्वारा कोई कार्यवाही न ...