Breaking News

बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव पकौड़ा रोजगार पर ही लड़ेगी !

जिस सरकार को जनता ने रोजगार महंगाई पेट्रोल डीजल गैस सस्ते करने के लिए चुना था आज वो चार साल मे बुरी तरह फ्लाप होने के बाद चाय पकोड़ी पर उतर आई है। दिल्ली प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाली की बात का मजाक उड़ाने वाले विपक्ष को जवाब देने की तैयारी के तहत आज सोमवार को भाजपा ने पकौड़े पर चर्चा करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि चार साल पहले 2014 में कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर द्वारा नरेंद्र मोदी का चाय वाला कहकर मजाक उड़ाते हुए कहा था, कि चायवाला कभी पीएम नहीं बन सकता . उस मुद्दे को उठाते हुए भाजपा ने जगह – जगह चाय पर चर्चा आयोजित की थी.उसके बाद मिली सफलता सबके सामने है।

अब उसी तर्ज पर भाजपा पकौड़े के मुद्दे को भी भुनाना चाहती है। इस बारे में दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सोमवार को पूरी दिल्ली में पकौड़े पर चर्चा की जाएगी.तिवारी ने पकौड़े को छोटे कामगारों के लिए सम्मान की बात बताया।

 बता दें कि भाजपा के इस आयोजन का उद्देश्य छोटे कामगारों को सम्मान देना है। भाजपा पूरी दिल्ली में ठेले वाले, चाय वाले, पकौड़े वालों को इस अभियान से जोड़ेगी. इस दौरान भाजपा नेता चाय और पकौड़े के साथ छोटे कामगारों के साथ चर्चा करेंगे।

दिल्ली के प्रत्येक इलाके में इस मसले पर चर्चा की जाएगी. राजनीतिक रूप से यह मोदी सरकार पर से जनता का भरोसा ना खोने को रोकने की कोशिश है।

डाउनलोड करें द डेलीग्राफ मोबाइल एप एंड्राइड – क्लिक करें

Download our mobile app for android – Click Here

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...