Breaking News

जो हमारे प्रधानमंत्री – मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे तो हम उसे दुनिया से उठा देंगे – बीजेपी सांसद

चाल,चरित्र और चेहरा भाजपाईयो का कितना गंदा हो चुका है ये देश की जनता जान गई है छोटी छोटी बच्चियों और महिलाओं के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओ द्वारा किये जा रहे बलात्कार के बाद तो कुछ कहने को बचा ही नही है।

ताजा मामला भोपाल के शाजापुर जिले के पोलायकलां में बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल का है उन्होंने फिर अमर्यादित शब्द निकले. ‘पार्टी विथ डिफरेन्स’ के साथ नैतिकता की दुहाई देने वाली बीजेपी के नेताओं के सर पर इस समय सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा है कि अब उनका विश्वास देश की कानून व्यवस्था से उठ गया है।

कृपया विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

पोलायकलां में बीजेपी की किसान सम्मान यात्रा के समापन समारोह में देवास शाजापुर क्षेत्र के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि जो भी कांग्रेसी हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे उसे हम दुनिया से उठा देंगे. उनके इस बयान पर कई लोगों ने कोई हैरानी नही जताई है लोगो का कहना है कि बीजेपी बकलोलो की पार्टी बन चुकी है इसलिए उनकी बातो को गंभीरता से लेने की आवश्यकता नही है।

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल इससे पहले भी एक आपत्तिजनक बयान देकर अच्छा-खासा बवाल खड़ा कर चुके हैं। उन्होंने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दे डाला।

मध्य प्रदेश के देवास से सांसद मनोहर उंटवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए. नर्मदा यात्रा पर निकल गए. अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है।

You May Like This…

Check Also

कर्नाटक मे बीजेपी नेता के घर से 80 ईवीएम और वीवीपैट बरामद, चुनाव आयोग मौन क्यो?

कर्नाटक मे बीजेपी ने ईवीएम हैक कराई थी जिसके सबूत मिलने लगे हैं, बीजेपी नेता ...