Breaking News
bjp mp sakshi maharaj in hukkabar

पश्चिमी संस्कृति का विरोध करने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन

पश्चिमी संस्कृति का विरोध करने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को हुक्काबार और नाइट क्लब का उद्घाटन करने में कोई एतराज़ नहीं है। शायद उनके मुताबिक यह आधुनिक युग के मैखाने हैं जिनका विरोध करने में उनका कोई राजनैतिक फायदा नहीं होगा। लेट्स मीट हुक्काबार एंड नाइट क्लब के मालिक सुमित सिंह ने बताया कि उनके बार को जल्द ही लाइसेंस मिलने के बाद यहां शराब भी परोसी जायेगी। जाहिर है यह आधुनिक युग के मैखाने हैं जहां ज्यादातर सम्पन्न वरिवार के लोग और वीआईपी ही दिखते हैं।

bjp sansad sakshi maharaj in hukka bar & night club

Source – tahlkanews.in

Read This News…

फिलहाल, विवादित बोल के लिए मशहुर सांसद साक्षी महाराज के इस काम से यह बात तो साफ हो गई कि उनके पश्चििमी संस्कृति के विरोध अभियान में हुक्काबार, नाइट क्लब और देर रात तक शराब परोसने की अनुमति है और इस पर वो कोई राजनीति नहीं करने वाले। बता दें कि कुछ महीनों पहले उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह भी इसी तरह एक बियर बार के उद्घाटन कर विवादों में आई थीं।

bjp mla sachidanand sakshi maharaj in hukka bar & night club

Source – tahlkanews.in

कृपया इधर भी विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

देश में अगर आपको किसी की देशभक्ति, धर्म-संस्कृति के ठेकेदार और नारी सम्मान देखना है तो बीजेपी कार्यकर्ता से लेकर सांसद और मंत्रियों तक को देख सकते हैं। पिछले चार साल से बेटी बचाव का नारा लगाने वाली बीजेपी सरकार में बेटियों के बलात्कार से लेकर हत्या तक के सबसे ज्यादा मामले हुए है। देशभक्ति के नाम पर कभी तिंरगा लेकर सांप्रदायिक दंगें फैलाते हैं तो कभी बच्ची के बलात्कारी और हत्यारों को बचाते हुए दिख जायेंगे। महिलाओं के अपमान में सबसे ज्यादा विवादित बोल बोलने से लेकर बेटियों का बलात्कार मामले में भी बीजेपी विधायक और सांसद शामिल है।

Read This…

You May like This News…

भारत मे अपराधियों को बचाने के लिए मोदी सरकार का उनको सपोर्ट करना वाकई बहुत चिंता की बात है – संयुक्त राष्ट्र

मुझे शर्म आती है कि मैं ऐसे समाज का हिस्सा हूँ, जहां लोग रेप का समर्थन करते हैं – विराट कोहली

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...