Breaking News
बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सेक्स के लिए राक्षस है, उसे फांसी दो- उन्नाव रेप पीड़िता

उन्नाव रेप केस में आज सीबीआई आरोपी विधायक कुलदीप सिंग सेंगर को कभी भी कोर्ट के सामने पेश कर सकती है. इस बीच रेप पीड़िता ने कहा कि वह आरोपी विधायक राक्षस है उसको फांसी की सजा चाहती है.

कृपया इधर भी विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

उन्नाव में एक होटल में रखी गई रेप पीड़िता का आज लखनऊ में मेडिकल करवाया जाएगा. साथ ही रेप पीड़िता और कुलदीप सेंगर को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी हो सकती है. उन्नाव से लखनऊ रवाना होने से पहले रेप पीड़िता ने कहा कि मेरे चाचा उसे (कुलदीप सिंह सेंगर) दद्दू कहकर बुलाते थे. लेकिन जब मैं उससे मिली, उसने मेरे साथ गलत किया. वह शैतान है,  सेक्स के लिए वह किसी को नहीं छोड़ता  है उसे फांसी होनी चाहिए.

सीबीआई आज कोर्ट में आरोपी विधायक की जमानत याचिका को रद्द करने और उन्हें रिमांड पर देने की मांग कर सकती है. इसके अलावा पीड़िता के पिता की हत्या के केस में गिरफ्तार कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर और अन्य आरोपियों की रिमांड भी सीबीआई मांग सकती है.

बलात्कारी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को प्रमुख सचिव गृह जब विधायक जी और डीजीपी खुलेआम माननीय विधायक कहेंगे तो आप समझ लीजिये उन्नाव के एसपी, सीओ, एसओ तो माननीय विधायक जी के पैरों पर ही लोट जाएँगे।

Posted by Manoj Singh Gautam on Thursday, April 12, 2018

बता दें कि पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में 9 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के पिता के शरीर पर चोट के 14 निशान मिले थे और उनकी बड़ी आंत भी फट गई थी.

नारी सुरक्षा पर ज्ञान पेल रहा बलात्कारी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

Posted by Manoj Singh Gautam on Thursday, April 12, 2018

परिवार सहित लखनऊ पहुंची पीड़िता

इस बीच पीड़िता को परिवार सहित लखनऊ लाया गया है. मेडिकल टेस्ट के लिए पीड़िता परिवार सहित लखनऊ के लोहिया हॉस्पिटल पहुंच चुकी है. लखनऊ रवाना होने से पहले पीड़िता के चाचा ने कहा कि वह आरोपी विधायकक की गिरफ्तारी से खुश हैं. साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया. पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया कि पूरा उन्नाव प्रशासन आरोपी विधायक को बचाने में लगा हुआ था. उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद न करने के लिए उन्नाव पुलिस और डॉक्टर्स के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की है.

सुबह 3.0 बजे कराया गया कुलदीप सेंगर का मेडिकल

मीडिया की नजरों से बचाकर आज सुबह करीब 9 बजे आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का मेडिकल टेस्ट करवाया गया. कुलदीप सेंगर का मेडिकल टेस्ट लोहिया अस्पताल में करवाया गया. हॉस्पिटल में 3 डॉक्टर्स की टीम ने कुलदीप सेंगर का मेडिकल टेस्ट किया. मेडिकल कराकर कुलदीप सेंगर को सीबाआई वापस मुख्यालय लेकर आ गई है.

Check Also

कर्नाटक मे बीजेपी नेता के घर से 80 ईवीएम और वीवीपैट बरामद, चुनाव आयोग मौन क्यो?

कर्नाटक मे बीजेपी ने ईवीएम हैक कराई थी जिसके सबूत मिलने लगे हैं, बीजेपी नेता ...