Breaking News

कठुआ गैंगरेप मे मैंने PM मोदी को बचाने के लिए मंत्री पद छोड़ा – लाल सिंह, बीजेपी

एक कहावत है कि खग ही जाने खग की भाषा पूरे विश्व में कठुआ गैंग रेप के तूल पकड़ने के बाद राज्य कैबिनेट से इस्तीफा देने वाले बीजेपी नेता लाल सिंह ने केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर फिर रैली निकाली। रैली के दौरान उन्होंने इस्तीफे को लेकर एक ऐसा बड़ा बयान दिया है जिससे ऐसा साबित हो रहा है जैसे बलात्कार की घटनाये नरेन्द्र मोदी के इशारे पर ही हो रही है।

बीजेपी नेता ने अपने इस्तीफे के लिए मीडिया को ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा कि राष्ट्रीय मीडिया द्वारा फैलाए गए भ्रम की वजह से उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। उन्होंने कहा कि मीडिया ने जिस तरह का माहौल पैदा किया उससे लगा कि पूरा जम्मू क्षेत्र बलात्कारियों का पक्ष ले रहा है।

लालसिंह ने कहा कि जो स्थिति पैदा की गई वह हमारे प्रधानमंत्री और देश के लिए समस्या पैदा कर रहा था, जो सही नहीं था। इसकी वजह से हमने इस्तीफा दिया जबकि हमने कोई गलती नहीं की थी।

 इसके साथ ही लाल सिंह ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के इस्तीफे की मांग भी की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों की भावनाओं को समझने में विफल रही हैं। यह उनकी सबसे बड़ी विफलता है। अगर उनके पास बुद्धि और विवेक है तो उन्हें पद छोड़ देना चाहिए।

सिंह ने कहा कि यदि शांति के लिए दो मंत्री अपने पद का बलिदान दे सकते हैं तो जो लोग ऐसी स्थिति पैदा करने के जिम्मेदार हैं उन्हें भी अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुननी चाहिए। लालसिंह ने कहा कि वह मामले की सीबीआइ के लिए अपनी ओर से दबाव जारी रखेंगे।

आप जानते है कि बीजेपी अधिकतर केसों मे सीबीआई की मांग कयो करती है कयोकि उसको मोदी जी पर पूरा भरोसा है कि वे सीबीआई से क्लीन चिट दिलवा देगे।

लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा ने कठुआ गैंगरेप के आरोपियों के समर्थन में निकाली गई रैली में शामिल थे इन दोनो के बलात्कारियों को समर्थन दिये जाने से मोदी की पूरे विश्व में थू थू होना शुरू हो गयी जिसकी वजह से इन दोनो को इस्तीफा देना पड़ा था ।

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...