Breaking News

अयोध्या का महंत खाना बनाने वाली नाबालिग़ से कर रहा है दो साल से रेप

आपको मै ये प्रमाणित बात बता रहा हू कि देश मे 100 मे 99 साधु संन्यासी फ्राड और अपराधी है जो दिन रात सेक्स मे संलिपत रहते है। यदि इनकी किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच करा ली जाय तो 99% योगी साधु अपराध करके भागे हुये है जो भेष बदल कर मंदिरों के पुजारी और संत बनकर मलाई चाटने रहे है।

 कृपया इधर भी विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

यूपी के गोंडा से एक और ढ़ोंगी बाबा की काली करतूतों का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अयोध्या के विद्या कुण्ड में स्थित एक बड़े मंदिर के महंत उमेश दास ने अपनी नाबालिग़ सेवादार के साथ दो साल तक रेप किया। महंत के ख़िलाफ केस कर लिया गया है।

 Read This Too…

पीड़ित पिता के मुताबिक मंदिर में सेवा करने के लिए सेवादार के रूप में उसकी एक लड़की को महन्त ने मांगा था। महन्त की बातों पर विश्वास करके उसने अपनी सोलह वर्षीय लड़की को मंदिर में सेवा करने के लिए भेज दिया था, जो करीब तीन सालों से उसी मंदिर में रहकर महंथ की सेवा कर रही थी। लेकिन पिछले हफ्ते घर आई तो लड़की ने परिजनों को अपने साथ हुए यौन शोषण व अन्य दुर्व्यवहार के बारे में बताया।

 महंत पर आरोप है कि उसने नाबालिग़ के साथ दो साल तक रेप किया। उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जागी खोड़ारे पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी महन्त उमेश दास के खिलाफ नाबालिग के यौन शोषण, पाक्सो एक्ट व धमकी सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसओ विजेन्द्र पटेल ने बताया कि आरोपी महन्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
मठ पर रहने वाले चौकीदार ने बताया कि उमेश दास महाराज वहां हफ्ते में एक-दो बार आते हैं। वो अक्सर अयोध्या में रहते हैं। गोंडा में लगभग 200 बीघा में मठ की जमीन है जिसमें कुछ जमीन पर खेती बाड़ी भी होती है।

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...