Breaking News

मंदिर जैसी पाक जगह पर आसिफा को न ढूंढने वाले पिता को अपनी बच्ची की लाश भी दफन नहीं करने दिया गया

आसिफा के पिता ने उसे सभी जगह ढूंढा लेकिन मंदिर को पाक जगह मान कर नहीं देखा। उन्हें लगा कि उनकी बच्ची अगर मंदिर जैसे पवित्र स्थल में होती तो वो अब तक सुरक्षित अपने घर वापस चली आती। यह सुन कर अगर आपका भी दिल भर आया है तो बता दें कि इससे भी ज़्यादा शर्म की बात यह है कि मंदिर में 8 दिनों तक बंधक बनाकर रेप और दर्दनाक मौत के घाट उतार दी गई आसिफा के गांववालों ने उसकी लाश को उसके गांव में दफन करने भी नहीं दिया।

 Watch Video

जम्मू-कश्मीर के कठुआ की घटना से देश भर की जनता आक्रोशित है। जहां 8 साल की मासूम बच्ची को केवल मज़हबी नफरत के चलते इतनी दर्दनाक मौत के घाट उतार दिया गया।

रेप एंड मर्डर मामले में शिकार हुई बच्ची आसिफा को मंदिर जैसे पवित्र धार्मिक स्थल में बंधक बनाकर बलात्कार किया गया। बलात्कार में वो लोग शामिल थें जिन पर धर्म और कानून का पालन करने की जिम्मेदारी थी।

all rapist of asifa - kathua rape kand accused

Read This Too…

धार्मिक नफरत की भेंट चढ़ी बच्ची को उसके गांव में ज़मीनी विवाद के चलते दफनाने भी नहीं दिया गया। जबकि उसके पिता ने बच्ची के लापता होने के बाद उसे सभी जगह ढूंढा, बस मंदिर जैसी पाक जगह में उसने ढूंढना ज़रूरी नहीं समझा।

asifa rape & murder jammu kashmir

कठुआ घटना से साफ ज़ाहिर है कि आज लोगों की संवेदनाएं कितनी मर चुकी है। देश धार्मिक और जातीय हिंसा का शिकार हो रहा है। यह बात हम कब समझेंगे कि देश के हर एक धर्म, जाति, वर्ग के लोगों को इस तरह की हरकतों से नुक्सान पहुंच रहा है लेकिन केवल राजनीति को इससे दोगुना फायदा हो रहा है।

You May Like This News…

आसिफा का निर्भया के लिए ये आखिरी पैगाम – ज़रूर पढ़ें

मुझे शर्म आती है कि मैं ऐसे समाज का हिस्सा हूँ, जहां लोग रेप का समर्थन करते हैं – विराट कोहली

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...