Breaking News
santosh gangwar controversial statement on rape cases

मोदी सरकार के एक और मंत्री का विवादित बयान, कहा ‘बड़े देश में एक-दो रेप केस का बतंगड़ न बनाया जाये’

कांग्रेस के शासनकाल में महिलाओं के साथ हुए हर एक रेप का बतंगड़ बना कर बेटी बचाओ का नारा देने वाली बीजेपी सरकार के मंत्रियों को अब उन्नाव और कठुआ जैसे रेप कांड बहुत ही मामूली केस लग रहे हैं। बीजेपी मंत्री कभी बेटियों के बलात्कारी और हत्यारों का समर्थन करते दिख रहे हैं तो कभी मीडिया से खबर का बतंगड़ न बनाने की बात कह रहे हैं। इनके बयानों से साफ लग रहा है कि चुनाव से पहले बेटी बचाओ का नारा बीजेपी के इन मंत्रियों के लिए महज़ एक जुमला ही रहा होगा। शायद इसीलिए मोदी सरकार के संतोष गंगवार जैसे विशेष मंत्रालय संभालने वाले मंत्री भी रेप मामलों में विवादित बयान देने से पहले एक बार भी नहीं सोच रहे हैं।

Read This Too…

मोदी सरकार के यूनियन मिनिस्टर संतोष गंगवार का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि भारत जैसे बड़े देश में एक-दो रेप केस का बतंगड़ न बनाया जाये। टीवी चैनलों पर उनका बयान दिखाये जाने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान का मतलब था कि संगीन केस में केंद्र की ओर से जल्द फैसला लेने जैसा कानून बनाना चाहिए, मीडिया से उन्होंने इन मामलों पर सहयोग करने की बात कही थी न की खबरों को सनसनीखेज बनाने को कहा था।

गंगवार के पूर्व बयान के बाद उनकी सफाई को मद्देनजर रखते हुए केवल एक ही नतीजा निकाला जा सकता है कि मोदी सरकार के मंत्री बेटियों के साथ हो रहे केवल उन रेप और हत्या के मामलों में गंभीर हैं जिन्हे मीडिया पर दिखाये जाने से उनकी पार्टी की छवि धूमिल हो रही है। बाकि के रेप मामलों को बीजेपी मंत्री बहुत ही हल्के में लेते हैं। शायद यही वजह है कि साल 2014 में जब से बीजेपी सरकार बनी है तब से महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराध ग्राफ बढ़ा है।

कृपया विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

You May Like This News…

बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, दो चार बलात्कार तो हमारे नेता कर ही सकते हैं – मेनका गाँधी

कठुआ मे आसिफा के बलात्कारियों को समर्थन देने के पीछे बीजेपी नेता राम माधव का हाथ सामने आया

Check Also

कर्नाटक मे बीजेपी नेता के घर से 80 ईवीएम और वीवीपैट बरामद, चुनाव आयोग मौन क्यो?

कर्नाटक मे बीजेपी ने ईवीएम हैक कराई थी जिसके सबूत मिलने लगे हैं, बीजेपी नेता ...