Breaking News
america verses syria was is begin 2018

अमेरिका ने ब्रिटेन और फ़्रांस के साथ मिलकर छेड़ा सीरिया के खिलाफ युद्ध, ईरान और रूस को दी चेतावनी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सीरिया पर हमले की तैयारी की बात कहने के कुछ देर बाद ही सीरिया की राजधानी में कई तेज विस्फोटों की आवाज सुनी गई. एएफपी के संवाददाता ने ये जानकारी दी है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति ने ऐलान किया कि अमेरिका ने ब्रिटेन और फ्रांस के साथ मिलकर बशर अल असद की ‘आपराधिक ’ सरकार को निशाना बनाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि सीरिया में कथित रासायनिक हमले से हिंसा में ‘बड़ी वृद्धि ’ हुई.

Read This Too…

सीरिया के सरकारी टेलीविजन पर भी अमेरिका के फ्रांस और ब्रिटेन के साथ मिलकर सीरिया पर हमला करने की खबरें दिखाई जा रही हैं. बता दें कि युद्ध का ऐलान करते वक्त ट्रंप ने कहा कि ‘फ्रांस और ब्रिटेन की सशस्त्र सेनाओं के साथ संयुक्त अभियान चल रहा है. हम दोनों देशों का आभार जताते हैं. यह नरसंहार उस भयानक सरकार द्वारा इस्तेमाल किए गए रासायनिक हथियारों की प्रवृत्ति में बड़ी वृद्धि है.’

 Senior Correspondent of 4tv

दमिश्क के बाहरी इलाके में रसायनिक हमलों में 40 लोगों के मारे जाने के करीब एक सप्ताह बाद ट्रंप ने कहा था कि सीरिया सरकार की ओर से किए जा रहे रसायनिक हमलों को रोकने के लिए वह सीरिया को निशाना बना सकते हैं.

source – khabar.ndtv.com

क्या अमेरिका v/s सीरिया युद्ध के पीछे इज़राइल है मास्टरमाइंड

israeli pm netanyahu with trump

वीडियो- फिलिस्तीनी प्रदर्शनकारी को Sniper से गोली मार कर जशन मनाते इज़राइली सैनिक

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...