Breaking News

अखिलेश यादव और मायावती ने पूरी बीजेपी को खटिया पर लिटा दिया है

उत्तर प्रदेश में तूफ़ान से 100 से ज्यादा लोगों के मरने की ख़बर है, पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को कोई दुःख नही है।

योगी सरकार मे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जलवे देख आप को गुस्सा भी आएगा और हंसी भी आएगी क्योकि जब से बीजेपी गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा चुनाव हारी है तब से संघ और बीजेपी आलाकमान के आदेश पर बीजेपी के सवर्ण नेताओं और मंत्रियो को दलितों के यहाँ खाना खाने का आदेश सुनाया गया है।

उत्तर प्रदेश की जनता देख रही है कि बीजेपी मंत्री बड़े बेमन से दलितों के घर खाना खाने जा रहे हैं। दलितों के घर बीजेपी नेताओं के ड्रामे देखकर आपकी हंसी छूट जायेगी कयोकि खाने के लिये नए बर्तन नया कारपेट नए कपडे शैम्पू के इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे बीजेपी मंत्रियो की खूब फजीहत हो रही है। सारे मंत्री होटल से 56 भोग का खाना मंगा रहे है और फिर जनेऊ पहन कर नहाते हुए फ़ोटो खिंचवा रहे है !

ये ‘समरस्ता’ नहीं दलित अस्मिता का अपमान हैं। काम ना करने वाले नौटंकीबाज़ों की यही पहचान हैं। वैसे उत्तर प्रदेश में बीजेपी को घुटनों तक लाने का श्रेय अखिलेश यादव और मायावती को जाता है जिन्होंने सही समय पर गठबंधन कर बीजेपी की राह मुश्किल कर दी है. अगर गठबंधन बना रहा तो निश्चित बीजेपी 2019 में वापस नहीं आ पायेगी

 

Posted by Manoj Singh Gautam on Friday, May 4, 2018

Posted by Manoj Singh Gautam on Friday, May 4, 2018

 

Check Also

कर्नाटक मे बीजेपी नेता के घर से 80 ईवीएम और वीवीपैट बरामद, चुनाव आयोग मौन क्यो?

कर्नाटक मे बीजेपी ने ईवीएम हैक कराई थी जिसके सबूत मिलने लगे हैं, बीजेपी नेता ...