Breaking News
राजस्थान गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया

गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया को फिर जनता ने दौड़ाया, पिछले दरवाजे से भागने पर हुए मजबूर

जब जनता दौड़ाती है तब ढंग से दौड़ाती है कुछ ऐसा ही एक मामला राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया के साथ हुआ जब उनको उनकी ही जनता ने भागने पर मजबूर कर दिया।

बैठक में सत्तारूढ़ भाजपा के पार्षदों ने सवालों की झड़ी लगाते हुए कहा कि शहर में जनता परेशान हो रही है। हम कोई बात रखते है तो उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे में आप अंदाज लगा सकते हैं कि लोगों की क्या स्थिति होगी। विपक्ष के बजाय इस बार भाजपा पार्षदों ने गुस्सा जाहिर किया कि बोर्ड बैठक तो समय पर बुलाई जाए। महापौर से पार्षदों ने कई पुराने निर्णयों की क्रियान्वित नहीं होने पर भी विरोध जताया।

निगम के मीटिंग हॉल में दोपहर तीन बजे शुरू हुई बैठक में निर्माण समिति के अध्यक्ष पारस सिंघवी ने जनता से जुड़े कई सवाल उठाते हुए कहा कि इस सदन ने जो निर्णय किए, उनकी क्रियान्विति क्यों नहीं हुई। इसके जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ सदन कार्रवाई क्यों नहीं करता है। सिंघवी का साथ भाजपा पार्षद पंकज भंडारी, नानालाल वया, रेखा चौहान, रमेश चंदेल, केसरसिंह सिसोदिया, वेणीराम सालवी सहित कई पार्षदों ने दिया।

विपक्ष से नेता प्रतिपक्ष मोहसिन खान, नजमा मेवाफरोश व राशिद खान ने भी उनका समर्थन किया। महापौर चन्द्रसिंह कोठारी ने सवालों की बौछार का एक-एक कर जवाब दिया, वहीं आयुक्त सिद्धार्थ सिहाग ने भी अपना पक्ष रखा।

कृपया इधर भी विशेष ध्यान दें…

यदि आप गोदी मीडिया के खिलाफ हमारी मुहीम से जुड़ना चाहते हैं तो हमारी फेसबुक पेजट्विटर हैंडलगूगल प्लस, व्हाट्सअप ब्रॉडकास्ट 9198624866 पर जुड़ें साथ ही देश और राजनीति से जुड़ी सच्ची खबर देखने के लिए हमारा Hindi News App डाउनलोड करें। याद रहे, 90% बिक चुका गोदी मीडिया आपको सच्ची खबर कभी नहीं दिखायेगा।

You May Like This News…

क्या गोरखपुर चुनाव में कोई खेल खेला गया है ? चुनाव आयोग ने 43% वोट बताये तो रातभर में कैसे बढ़ गए 4.4% वोट?

Check Also

इस महिला ने जब की मार्मिक अपील तो टल गया बङा खून खराबा

इस महिला ने जब की मार्मिक अपील तो टल गया बङा खून खराबा जमीन पर ...