Breaking News

75 साल की उम्र में फिल्म स्टार जितेंद्र पर यौन शोषण का आरोप, भागकर की शादी

गुजरे जमाने के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार जितेंद्र एक नए विवाद में फंस गए हैं. दरअसल, 75 साल की उम्र में आने के बाद उन पर यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगा है. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी अपनी कजिन ने ही लगाए हैं.

उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई है और गिरफ्तारी की मांग की है. कजिन के मुताबिक़ ये मामला काफी पुराना है. उस वक्त जितेंद्र की उम्र 18 साल थी और वो उनसे 10 साल छोटी थीं.

उन्होंने कहा, फेमिनिस्ट अवेयरेस कैंपेन मी टू की वजह से उन्हें इतने सालों बाद अपनी बात रखने की हिम्मत मिली है. बताते चलें कि जितेंद्र अपने दौर के बेहतरीन अभिनेता थे. उन्होंने एयर होस्टेस शोभा कपूर से भागकर शादी की थी.

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, जितेंद्र और शोभा की बेटी जबकि अभिनेता तुषार कपूर बेटे हैं. शादी से पहले जितेंद्र का नाम श्रीदेवी और हेमा मालिनी के साथ भी जुड़ा. आइए जानते हैं जितेंद्र की लव लाइफ और शोभा कपूर के साथ उनकी शादी के किस्से को.

जितेंद्र ने हातिम ताई, औलाद, हिम्मत वाला, मकसद, आशा और अर्पण जैसी सैकड़ों फ़िल्में कीं. जितेंद्र अब फिल्मों में काम नहीं करते.

जितेंद्र की फिल्मों की तरह ही उनकी लव लाइफ की भी खूब चर्चा हुई है. हाल ही में जितेंद्र-शोभा की मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी बेटी एकता ने जानकारी दी थी कि दोनों ने भागकर शादी की थी.

शोभा कपूर, 14 साल की उम्र में जितेंद्र से मिली थीं. तब जितेंद्र फ़िल्मी दुनिया में शुरुआती संघर्ष कर रहे थे. बाद में जितेंद्र ने कई हिट फ़िल्में कीं और अपना एक अलग मुकाम बनाया.

शोभा से शादी करने से पहले जितेंद्र का नाम उनकी को स्टार्स जया प्रदा और श्रीदेवी के साथ भी जुड़ा था. इन हीरोइनों के साथ जितेंद्र ने कई फ़िल्में की थीं. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर कभी किसी तरह की पुष्टि सामने नहीं आई.

जितेंद्र का नाम हेमा मालिनी के साथ भी जुड़ा. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनकी शादी भी तय हो गई थी. चर्चाओं के मुताबिक़ फिल्म ‘दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान जितेंद्र, हेमा मालिनी को दिल दे बैठे थे. दोनों ने शादी का फैसला भी कर लिया था. जब इस बात की भनक जितेंद्र की मंगेतर और बचपन की दोस्त शोभा कपूर को लगी तो उन्होंने धर्मेंद्र को हेमा को समझाने की जिम्मेदारी सौंपी.

अब हेमा से जितेंद्र की शादी कैसे टूटी इस बात पर कुछ पुख्ता रिपोर्ट्स सामने नहीं आई हैं. कुछ का कहना है कि आख़िरी समय में हेमा मालिनी खुद पीछे हट गईं तो कुछ का मानना है कि धर्मेन्द्र की वजह से ये शादी नहीं हो पाई.

बता दें कि बाद में हेमा मालिनी ने धर्मेन्द्र के साथ शादी कर ली. जितेंद्र ने भी शोभा कपूर के साथ घर बसा लिया.

एक पुराने मामले में इतने साल बाद आरोप लगाने की वजह से जितेंद्र की पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय है. देखना दिलचस्प होगा कि जितेंद्र की कजिन के आरोपों में कितनी सच्चाई है।

Check Also

बाबी

मोदी के मंत्री सेक्स में हैं संलिप्त, वीडियो हुआ वायरल, विजय गोयल ने महिला को किये Sexy मैसेज

दुसरो की सीडी बनवाने वाली बीजेपी को इतना भी होश नहीं रहा कि ये राजनीती ...