Breaking News

माताये और बहिनें, ऐसे बच्चों को जन्म न दें, जो बाद में भ्रष्टाचार फैलाएं – बीजेपी

बीजेपी विधायक पन्ना लाल ने फिर एक विवादित बयान देते हुये कहा कि महिलाएं ऐसे बच्चों को जन्म न दें, जो बाद में भ्रष्टाचार फैलाएं।

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की जनकल्याण योजना की तारीफ करने एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि मेरा माता-बहनों से निवेदन है कि ऐसे पुत्र-पुत्रियों को जन्म नहीं दें जो समाज में विकृति पैदा करते हैं. दुर्गुणों का संचार करते हैं।

मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीब ही हटते चले गये. शाक्य ने कहा कि माता-बहनें ऐसे बच्चों को जन्म न दें, जो समाज में विकृति पैदा करते हैं. उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि संस्कारी बच्चे पैदा करें, सुसंस्कृत बच्चों को जन्म दें।जिससे समाज सुंदर और सुसंस्कृत बन सके।

शिवराज सरकार की जनकल्याण योजना की तारीफ करने एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी विधायक ने कहा, ”माता बहनों को एक निवेदन कर रहा हूं. इसपर विचार करें. वो भी किसी माता के पुत्र रहे होंगे जो नीतियों को जमीन पर उतारने में विफल रहे. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया. गरीबी नहीं हटी और गरीब हटते चले गए. ऐसे नेताओं को भी जन्म देने वाली कोई माता होगी. मेरा माता-बहनों से निवेदन है कि ऐसे पुत्र-पुत्रियों को जन्म नहीं दें जो समाज में विकृति पैदा करते हैं. दुर्गुणों का संचार करते हैं.” इस दौरान उन्होंने ”जननी जने तो ऐसा जने के दाता के सुर. नि तो रीजे बाँझडी मत ना गवा जे नूर।

इस विधायक का विवादो से पुराना नाता है हमेशा विवादित बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने कहा, “लड़कियों को ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहिये. लड़कियों पर जो अत्याचार हो रहे हैं उसका कारण उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं. पन्नालाल ने ये बातें शासकीय कॉलेज के एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कहीं. उन्होंने विराट कोहली की देशभक्ति पर भी सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि कोहली ने इटली में जाकर अनुष्का शर्मा से शादी की।

कोई देशभक्त देश से बाहर जाकर शादी नहीं कर सकता है.मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की जनकल्याण योजना की तारीफ करने एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि मेरा माता-बहनों से निवेदन है कि ऐसे पुत्र-पुत्रियों को जन्म नहीं दें जो समाज में विकृति पैदा करते हैं. दुर्गुणों का संचार करते हैं।

मध्य प्रदेश के गुना से विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीब ही हटते चले गये. शाक्य ने कहा कि माता-बहनें ऐसे बच्चों को जन्म न दें, जो समाज में विकृति पैदा करते हैं. उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि संस्कारी बच्चे पैदा करें, सुसंस्कृत बच्चों को जन्म दें. जिससे समाज सुंदर और सुसंस्कृत बन सके।

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...