Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने किम जोग से कहा भारत का पीएम झूठ बोलता है, इसकी किसी बात पर भरोसा न करना

पीएम मोदी का डंका सारे विश्व मे कितने जोरो से बज रहा है इसके बारे मे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प G – 7 देशो के सम्मेलन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बता रहे है ” भारत के एक महान सज्जन ने मुझे फोन किया और कहा कि हमने आपके कहने पर मोटर साइकिलों पर दरों को घटा दिया है, और इसे 100 फीसदी तथा 75 फीसदी से घटाकर 50 फीसदी कर दिया है।

ट्रंप ने इस साल की शुरुआत में हार्ले-डेविडसन पर भारत में 100% आयात शुल्क लगाए जाने की आलोचना की थी तब उन्होंने मोदी से कहा, मैं इस पर क्या कहूं ? क्या मुझे इससे उत्साहित होना चाहिए हमारे और भी व्यापार है क्या सबके लिए मुझे आलोचना करके ही बताना होगा ?

जबकि सच्चाई यह हैै कि उस आदमी ने आदतन मुझसेे भी झूठ बोल दिया जबकि ऐसा उसने कुछ भी नही किया है आज भी आयात शुल्क लगा हुआ है। उस महान आदमी को मै कहना चाहता हू कि ये आपके लिए अच्छा नहीं है, विशेषकर पीएम के रूप में… यह कतई सही नहीं है… और हमारे बीच इस तरह के कई सौदे हैं आप अपने देश की जनता से झूठ बोलिये पर मुझसे नही आपके देश मे मूर्ख लोग आपको अच्छा मानते होगे पर यहाँ नही ।

यह सिर्फ जी-7 की बात नहीं है… मेरा मतलब है कि हमारे पास भारत है, जहां कुछ दरें 100 फीसदी हैं… सौ फीसदी… और हम कुछ भी नहीं लेते… हम ऐसा नहीं कर सकते।

‘हम मानो पिगी बैंक बन गए हों, जिसे हर कोई लूट रहा है इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘आप ऐसा नहीं कर सकते. हम कई देशों के साथ बातचीत कर रहे हैं, हम सभी देशों से बात कर रहे हैं. और यह रुक जाएगा या फिर हम उनके साथ कारोबार बंद कर देंगे. और यही सबसे फायदेमंद जवाब होगा।

बताइये क्या यही दिन दिखाने के लिए मोदी भक्तों ने हवन करके डोनाल्ड ट्रम्प को राष्ट्रपति बनाया था ?

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...