Breaking News
पेट्रोल डीजल रसोई गैस पर बीजेपी

किसान साले होते ही हैं चोर, इनको तो रोज जूतों से मारना चाहिए – बीजेपी

किसानो के बारे मे बीजेपी की क्या सोच है वो आप बीजेपी के नेताओ से सुन लीजिए उनका कहना है कि ये किसान साले होते ही हैं चोर, इनको तो रोज जूतों से मारना चाहिए ।

यह बेतुका बयान भाजपा किसान नेता और किसान मोर्चा जिला ग्रामीण के मंत्री हाकम सिंह आंजना ने दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में वह किसानो के बारे में बेहद आपत्तिजनक बाते करते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता हाकम सिंह आंजना भड़कते हुए कहते है, किसान जात चोर है, साले बदमाश हैं किसान। किसानों को जूते मारना चाहिए। जूते खाने लायक हैं ये किसान लोग। ये किसान कभी नहीं सुधरेंगे। किसान को बहुत हराम का चाहिए, हरामी है किसान। किसानों को जूते मारो।”

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश में किसान भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और प्रदेश में 1 जून से 10 जून के बीच सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन की घोषणा की है।

अब एक तरफ शिवराज सरकार किसानों के आगामी आंदोलन को किसी तरह टलवाने का पूरा प्रयास कर रही है। उसी समय किसानों पर अभद्र टिप्पणी कर बीजेपी सरकार की मुश्किलेें और बढ गयी है।

दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक, किसानों को लेकर हाकम सिंंह द्वारा बोले गए अपमानजनक बोल के बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है। शनिवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने अधिकारिक रूप से हाकम सिंह को पार्टी से निष्काषित करने का पत्र जारी कर दिया।

दरअसल, हाकम सिंह आंजना से एक सवाल पूछा गया था। सवाल यह था,”शिवराज सरकार किसानों के लिए इतनी कुछ सुविधा कर रही है, इतना कुछ दे रही है, इसके बाद भी किसान मध्य प्रदेश की सरकार से नाराज क्यों है ? इसके जवाब में भाजपा नेता हाकम सिंह आंजना ने कहा, आज के हालात में किसान सबसे बेईमान जात हो गई है। किसान इतने बेईमान हैं जितना कोई नहीं। शिवराज सिंह चौहान किसानों के लिए वो कर रहा है जो आज तक न किसी मुख्यमंत्री ने किया, न सरकार ने किया, न कोई करेंगे। वे लहसुन में 800 रुपये प्रति क्विंटल दे रहे हैं, लेकिन किसान चोरी कर रहे हैं। जिसने लहसुन नहीं बोई थी, वो भी पंजीयन करवा के बैठा है।

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...