Breaking News

कर्नाटक बना बीजेपी के गले की फांस, तेजस्वी यादव ने राज्यपाल को सौंपा समर्थन पत्र, पेश किया सरकार बनाने का दावा

अब कर्नाटक बीजेपी के गले की फांस बनता जा रहा है। तेजस्वी यादव ने आज बिहार के राज्यपाल को सरकार बनाने का दावा पेश करते हुए समर्थन पत्र  सौप दिया है, नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया है कि एनडीए के कई विधायक उनके संपर्क में है और कभी भी राजद ज्वाइन कर सकते हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद, कांग्रेस, हम और माले विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ शुक्रवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया. उन्होंने कहा कि वर्तमान में उनके पास 111 विधायकों का समर्थन पत्र है और अगर हम लोगों को सरकार बनाने का मौका मिलता है कि हम लोग आसानी से बहुमत साबित कर देंगे। मैंने राज्यपाल को इन सभी विधायकों का समर्थन पत्र सौंप दिया है और सरकार बनाने के लिए मौका देने का आग्रह किया है।

तेजस्वी यादव ने दावा किया है राजद, कांग्रेस, हम और माले के  111 विधायकों के अलावा एनडीए के कई विधायक हम लोगों के संपर्क में हैं और फ्लोर टेस्ट का मौका मिलने पर वो आसानी से बहुमत साबित कर देंगे. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी और चुनाव पूर्व सबसे बड़े अलायंस होने के नाते राजद को सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए. कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने का मौका दिया गया है और इसी तर्ज पर हमलोगों ने राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया है।

नेता प्रतिपक्ष ने राज्यपाल को धन्यवाद दिया और बताया कि राज्यपाल ने बातों को गंभीरता से सुनकर मामले पर विचार करने का आश्वासन दिया है. वहीं, नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने आज बिहार में डबल इंजन की सरकार विशेष राज्य के दर्जे पर चुप हैं।

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...