Breaking News

अगर बीजेपी वालों ने जनता से पंगे लिए तो ऐसे जूते पडेंगे कि वे अपनी शक्ल नहीं दिखा पाएंगे – अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने सीसीटीवी के मुद्दे पर बीजेपी और उनके नेताओ को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि जनता इतने जूते मारेगी कि शकल तक नही दिखा पाओगे।

सीसीटीवी मामले में एलजी की विशेष समिति को लेकर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायक सीएम आवास से राजनिवास तक पैदल मार्च करेंगे। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को यह जानकारी दी। बता दें कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि दिल्ली में सीसीटीवी लगने का मुद्दा उपराज्यपाल की वजह से अटका हुआ है।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं को औकात में रहने की नसीहत देते हुए सुनाई दे रहे हैं। शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कहा है कि अगर बीजेपी वालों ने दिल्ली की जनता से पंगे लिए तो ऐसे जूते पडेंगे कि वे अपनी शक्ल नहीं दिखा पाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री केजरीवाल शनिवार को दिल्ली के बवाना इलाके में गए थे। यहां पर वह सात कॉलोनियों के लिए पीने की पाइपलाइन का उद्घाटन करने गये थे। रिपोर्ट के मुताबिक यहां पर पहले से बड़ी संख्या में  कथित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के भाषण के दौरान काला कपड़ा दिखाकर विरोध किया। इससे नाराज केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को औकात में रहने की नसीहत देते हुए जूते लगने तक की चेतावनी दी।

केजरीवाल सोमवार को उपराज्यपाल के हाउस तक मार्च करने की जानकारी देते हुए बोले कि परसों जा रहा हूं मैं एलजी साहब से मिलने के लिए और अभी तो मैं अपने सारे मंत्रियों-विधायकों को लेकर जा रहा हूं। केजरीवाल ने आगे कहा, “मैं एलजी साहब को चेतावनी देना चाहता हूं, अगर तुमने दिल्ली के लोगों के सीसीटीवी कैमरे रोके, तो ये सारी दिल्ली तुम्हारे घर आ जाएगी।” इसके बाद बीजेपी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘ये बीजेपी वालों को भी चेतावनी देता हूं… औकात में रहो… दिल्ली की जनता से पंगे मत लो… ऐसे जूते पड़ेंगे…ऐसे जूते पड़ेंगे… शक्ल नहीं दिखाई।

केजरीवाल शनिवार को दिल्ली के बवाना में कॉलोनियों के लिए पीने की पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस पाइपलाइन की मदद से सात कॉलोनियों में पीने का पानी पहुंचाया जा सकेगा। सीएम ने कहा पानी के लिए लड़ाई आसान नहीं रही। पानी की ये पाइपलाइन पहले ही तैयार हो जाती, लेकिन एलजी के कारण इसमें देरी हुई। इसके लिए हमारे विधायक को इसके लिए धरना तक देना पड़ा था।
साभार जनता का रिपोर्टर

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...