Breaking News

स्टिंग में फंस गये BJP के डिप्टी CM उम्मीदवार, जस्टिस के दामाद को दे रहे थे 160 करोड़ की रिश्वत

कर्नाटक मे स्टिंग ऑपरेशन में फंसे बीजेपी के डिप्टी सीएम उम्मीदवार पूर्व चीफ जस्टिस के दामाद को दे रहे थे 160 करोड़ की रिश्वत। ये है बीजेपी का चरित्र।

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये गुरूवार शाम को प्रचार थम गया, लेकिन शाम होते होते भाजपा की मुश्किलें बढ़ती चली गईं, दरअस्ल भाजपा के डिप्टी सीएम पद के उम्मीदवार बी. श्रीरामुलो सुप्रिम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायघीश  के दामाद को रेड्डी बंधुओ पर से केस हटाने के लिये डेढ़ सो करोड़ की रिश्वत की पेशकश करते हुए कैमरे में कैद हो गये।   

बी. रामुलो कर्नाटक की बेल्लारी लोकसभा सीट से सांसद हैं, वे कर्नाटक के सबसे बड़े खनन माफिया रेड्डी बंधुओं के सबसे करीबी हैं, और अब उन्हीं को बचाने के चक्कर में खुद फंसते नजर आ रहे हैं। श्रीरामुलो सुप्रिम कोर्ट के जज के दामाद को 160 करोड़ रूपये में रेड्डी बंधुओं पर चल रहे मामलों की डील करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि रेड्डी बंधुओं की 2014 में भाजपा में वापसी हुई थी और श्रीरामुलो को बेल्लारी लोकसभा सीट से भाजपा ने टिकिट दिया था उस वक्त वे बेल्लारी की देहात सीट से विधायक थे।

Watch Video


भाजपा में आने के बाद और उधर केन् में मोदी सरकार आने के बाद  रेड्डी बंधुओं को थोड़ी राहत जरूर मिली थी. अब राज्य में होने वाले चुनाव में भी भाजपा ने रेड्डी बंधुओं को आठ टिकिट दिये थे। रेड्डी बंधुओं को बचाने के लिये 160 करोड़ की रिश्वत की पेशकश करने वाले श्रीरामुलो खुद दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें भाजपा ने बतौर डिप्टी सीएम के रूप में उम्मीदवार बनाया है।

लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद श्री रामुलो और भाजपा की मुश्किलें बढ़ गई हैं, बता दें कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत  की बात करने वाले पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारी रेड्डी बंधुओं के चुनाव प्रचार के लिये बेल्लारी भी आये थे। मगर अब रेड्डी बंधुओं के करीबी और डिप्टी सीएम पद के उम्मीदवार का स्टिंग ऑपरेशन सामने आने के बाद भाजपा की मुश्किलें बढ गई हैं और विरोधी पार्टियों को भाजपा पर निशाना साधने का अच्छा मौका मिल गया है।

साभार : नेशनल स्पीक

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...