शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर एक एडल्ट वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा कि जिस MMS को उनका बताकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जारी हैं, उसमें नजर आ रही असली लड़की यह हैं.

शिल्पा के इस पोस्ट के बाद हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने उनपर पोर्न फैलाने का आरोप लगाया हैं. रॉकी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ ‘जो भी आपके साथ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मैं आपसे एक बात पूछना चाहता हूं कि क्या आपने वीडियो पोस्ट में महिला की सहमति का सबूत दिया, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं? आप इसके खिलाफ दावा कर सकती हैं? एक जिम्मेदार सेलेब होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए क्या?’.

बॉयफ्रेंड की प्रक्रिया को सही ठहराते हुए हिना ने कहा,’ दुःख की बात है कि किसी के फैंस ट्रोल सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर दूर हो सकते हैं लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते हम सिर्फ एक ट्वीट के जरिए लाखों तक पहुंचते हैं और इसलिए हमें थोड़ा सावधान और जिम्मेदार होना चाहिए. खासकर इन दिनों में, रियल लाइफ रियलिटी शो नहीं होता.

वीडियो वायरल होने की वजह यह है कि शेयर करते हुए बताया गया कि यह वीडियो शिल्पा और उनके सह प्रतियोगी विकास गुप्ता का हैं. बिग बॉस के घर में शिल्पा और विकास के रिश्ते के खूब चर्चे रहे. माना जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शिल्पा ने कई बार कहा कि और विकास सिर्फ दोस्त हैं. घर में रहकर दोनों के बीच जो कड़वाहट थी वो भी काफी हद तक कम हुई।