Vinay Katiyar controversial statement

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार का बेहद विवादित बयान सामने आया है। दरअसल, AIMIM प्रमुख व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा दिए बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद विनय कटियार ने कहा मुसलमानों को इस देश में रहना ही नहीं चाहिए, उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार  को लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून बनाने की मांग की थी। ओवैसी ने लोकसभा में प्रस्ताव रखकर मांग की कि केंद्र सरकार ऐसा कानून लाए, जिसमें किसी भारतीय मुसलमान को पाकिस्तानी कहने पर तीन साल की सजा हो।

ABP न्यूज की खबर के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि ‘आज आजादी के 70 साल बाद भी हमें पाकिस्तानी कहा जाता है, अब तो हमें तिरंगा ले जाने पर भी मना करते हैं। मैं चाहता हूं कि एससी-एसटी की तरह एक कानून होना चाहिए कि किसी को पकितानी कहे जाने पर ग़ैर जमानती अपराध बनाया जाए।’

ओवैसी के इसी बयान पर विनय कटियार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि, वंदे मातरम और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वालों और पाकिस्तान का झंडा फरराने वाले के खिलाफ बिल लाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, ‘दूसरी बात ये है कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए। उन्होंने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी ? उनको अलग भू भाग दे दिया गया, बांग्लादेश या पाकिस्तान जाएं, उनका यहां क्या काम ?