Breaking News
अरविन्द केजरीवाल

मनोज तिवारी से केजरीवाल ने कहा कि सीलिंग रुकवाने हम और आप एलजी के पास चलते हैं, तो भाग गए तिवारी

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल से कहा – दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल सीलिंग पर आपसे मिलेगा अरविंद केजरीवाल ने एलजी से कहा – बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल और आम आदमी पार्टी के विधायक सीलिंग को लेकर आपसे मिलने आ रहा हूँ। ये मामला आपके अधिकार क्षेत्र में आता है। उसके बाद बीजेपी ने केजरीवाल से मिलने से यह कहते हुए मना कर दिया कि ये चीटिग है वो जनता को बतायेंगे कि केजरीवाल दिल्ली मे काम नही करना चाहते

दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर राजनीति गरमा रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर इस मुद्दे को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी ने नेताओं की मीटिंग बुलाई गई थी। इसी दौरान वहां दोनों पार्टी नेताओं के बीच बहस छिड़ गई। बहस ने धक्का-मुक्की और मारपीट का रूप ले लिया। भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई अन्य नेता वहां मौजूद थे। तिवारी ने कहा कि हम इस मुद्दे का हल निकालने के लिए इकट्ठे हुए थे लेकिन दिल्ली सीएम ने अपने घर बुलाकर हमारे साथ बदसलूकी की और आप नेता मारपीट पर उतर आए।
PunjabKesari
तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने भाजपा कार्यकर्त्ताओं को पीटने के लिए गुंडे बुलाए हुए थे। भाजपा नेताओं ने आप के खिलाफ मारपीट का आरोप लगेते हुए सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सीलिंग मुद्दे पर गंभीर नहीं हैं, वे बस आरोप लगाना जानते हैं। वहीं केजरीवाल ने इस मुद्दे पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर केंद्र सरकार और उप-राज्यपाल चाहते तो दिल्ली में एक भी दुकान सील नहीं हुई होती। केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार सीलिंग अभियान पर अस्थायी प्रतिबंध की मांग करते हुए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

सीलिंग पर सियासी हंगामा, मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल के घर हमारे साथ की गई मारपीट

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...