Breaking News

मुस्लिम मोहल्लों में जुलूस निकालो और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ – डीएम बरेली

बीजेपी ने जिस तरह का माहौल बना दिया है उससे हर वर्ग का आदमी परेशान है चारो तरफ भय का माहौल पैदा हो गया है कब कौन किसको मार दे धमकिया देने लगे कोई नहीं जानता ताजा मामला उत्तर प्रदेश मे बरेली के जिलाधिकारी का है जिनकी एक फेसबुक पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया है।कासगंज में गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद लोगों में आक्रोश है।
हिंसा के विरोध में लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के नेता भी घटना पर सियासी रोटियां सेंकने में जुटे हुए हैं। इन सबके बीच बरेली के जिलाधिकारी की फेसबुक पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया है। जिम्मेदार पद पर होते हुए भी जिलाधिकारी आर विक्रम सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर तिरंगा यात्रा निकालने वालों पर सवालिया निशान लगा दिया है।
ये है जिलाधिकारी कासगंज फेसबुक पोस्ट
जिलाधिकारी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘अजब रिवाज बन गया है। मुस्लिम मोहल्लों में ज़बरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई वे पकिस्तानी हैं क्या ? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था। फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए। इसके साथ ही डीएम ने दूसरी पोस्ट की। जिसमें कहा गया है कि चीन बड़ा दुश्मन है और तिरंगा लेकर चीन मुर्दाबाद के नारे क्यों नहीं। इसके साथ ही फ़िल्म पदमावती और जजों के बारे में भी टिप्पणी की गई है।

 

fb post

 

तिरंगा यात्रा के दौरान हुई थी हिंसा
बता दें कि 26 जनवरी को कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा हो गई थी । जिसमें चंदन गुप्ता नाम के युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हुए हैं । घटना के बाद पूरे शहर में तनाव फैल गया। उपद्रवियों ने वाहनों, दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी की। तीन दिन बाद भी कासगंज शहर इस घटना से उभर नहीं पाया है ।

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...